विवादों में उलझता जा रहा है आमिर खान का तुर्की दौरा, आरएसएस ने लिखा लंबा-चौड़ा आर्टिकल

विवादों में उलझता जा रहा है आमिर खान का तुर्की दौरा, आरएसएस ने लिखा लंबा-चौड़ा आर्टिकल
▶️विवादों में फंसता जा रहा है आमिर खान का तुर्की दौरा, अब आरएसएस ने भी कसा सिकंजा
▶️आरएसएस के मुखपत्र पांचजन्य में एक्टर आमिर खान के बारे में लिखा गया लंबा-चौड़ा आर्टिकल
▶️आमिर खान ने तुर्की जाकर भारतवासियों की भावनाओं को आघात पहुंचाया है- आरएसएस

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan Turkey Visit) ने तुर्की का दौरा किया था। तबसे ही आमिर खान काफी चर्चा में आ गए हैं। हर न्यूज़ चैनल आमिर खान के उन सभी एक्टिविटी को दिखा रहा है जो उन्होने तुर्की में की है। आमिर खान का ये दौरा इतना चर्चा का विषय रहा कि कुछ लोगों ने तो एक्टर को देशद्रोही तक कह डाला।

तुर्की दौरे को लेकर आरएसएस का सिकंजा

बता दें कि अब आमिर खान का तुर्की दौरा आरएसएस के निशाने पर आ गया है। दरअसल आरएसएस के मुखपत्र पांचजन्य में एक्टर आमिर खान के बारे में एक लेख लिखा गया है। जिसमें साफतौर पर कहा गया है कि आमिर खान ने तुर्की का दौरा करके हरेक भारतवासियों की भावनाओं को चोट पहुंचाया है। जिसके बाद लगातार ये दौरा विवाद का मुद्दा बनता जा रहा है।

क्या लिखा है पांचजन्य में?

आपको बता दें कि आरएसएस के पांचजन्य में कई ऐसी चीजें लिखी गई हैं जिससे आमिर खान विवादों में बूरी तरह उलझ सकते हैं। आर्टिकल में लिखा गया है कि, ‘आमिर खान जिस तरह से तुर्की जाकर भारतवासियों की भावनाओं को आघात पहुंचा रहे हैं इसके परिणाम क्या होंगे एक्टर को समझना होगा। आगे लिखा गया है कि, वैसे तो आमिर खान खुद को ‘सेक्युलर’ बनाए बैठे हैं औऱ एक तरफ इस्राइल के प्रधानमंत्री से मिलने से मना कर देते हैं।’

पाकिस्तान का सगा है तुर्की

आरएसएस का कहना है कि, कश्मीर मामले पर तुर्की हमेशा से ही पाकिस्तान को समर्थन देता आया है। इस मुद्दे पर आरएसएस का कहना है कि यदि आमिर खान खुद इतना ही सेक्युलर हैं तो तुर्की जाकर शूटिंग क्यों करना चाह रहे हैं। ये वही चुर्की है जो जम्मू-कश्मीर मसले पर पाकिस्तान का समर्थन करता आया है।’

तुर्की में फिल्म की शूटिंग करेंगे आमिर खान

दरअसल आमिर खान तुर्की में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। जिसके बारे में तुर्की की महिला राष्ट्रपति से पता लगा। इस मीटिंग की कुछ तस्वीरें 15 अगस्त की रात तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तैयप एर्दोगन की पत्नि एमीन एर्दोगन ने शेयर की थी। इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए वो काफी खुश थी।

आमिर खान की ये मीटिंग भारत में किसी को भी पसंद नहीं आई। जिसके बाद वो लगातार सवालों के घरे में आ गए हैं। औऱ अब तो आरएसएस ने इस मुद्दे पर लंबा-चौड़ा आर्टिकल भी लिख डाला है।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।