राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुने गए रोहित शर्मा, फैंस दे रहे हैं खूब बधाई

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुने गए रोहित शर्मा, फैंस दे रहे हैं खूब बधाई
▶️रोहित शर्मा को सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुना गया है
▶️बीसीसीआई ने लिखा, देश के सर्वोच्च खेल सम्मान पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न के लिए चुने जाने पर रोहित शर्मा को बधाई
▶️ईशांत शर्मा और महिला क्रिकेटर दीप्ती शर्मा को भी मिलेगा अर्जुन अवॉर्ड

तारिफ औऱ प्रोत्साहन हरेक व्यक्ति को अच्छा काम करने के लिए उत्तेजित करता है। इसी कड़ी में अब इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां…रोहित शर्मा को सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार (Rajiv Gandhi Khel Ratna Award) के लिए चुना गया है।

रोहित शर्मा को मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार

बता दें कि जब रोहत शर्मा (Rohit Sharma) को इस सर्वोच्च सम्मान के लिए चुना गया तब बीसीसीआई (BCCI) ने रोहित शर्मा को बधाई दी है। बीसीसीआई ने लिखा है कि देश के सर्वोच्च खेल सम्मान पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न के लिए चुने जाने पर देश के सलामी बल्लेबाज औऱ हिटमैन को ढेरों बधाई।

Rohit Sharma Chosen For Rajiv Gandhi Khel Ratna Award

आपको बता दें कि राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार (Rajiv Gandhi Khel Ratna Award) पाने वाले रोहित शर्मा देश के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। इस अचीवमेंट के लिए लगातार रोहित शर्मा के फैंस उन्हे बधाइयां भेज रहे हैं। कई फैंस तो ये कह रहे हैं कि उन्हे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर गर्व है। इसके अलावा फैंस रोहित को आगे भी ऐसे ही फलने-फूलने की दुआ दे रहे हैं।

अजुर्न अवार्ड के लिए भी चुने गए कई खिलाड़ी

रोहित शर्मा के अलावा और भी कई खिलाड़ी हैं जो अजुर्न अवार्ड (Arjuna Award) के लिए चुने गए हैं। इन खिलाड़ियों में ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) और महिला क्रिकेटर दीप्ती शर्मा (Deepti Sharma) आदि शामिल हैं। इन दोनों को अजुर्न अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। जिसके बाद बीसीसीआई का ट्वीट आया, बीसीसीआई (BCCI) ने दीप्ती शर्मा को बधाई देते हुए लिखा कि, खिलाड़ी दीप्ती शर्मा को प्रतिष्ठित अर्जुन अवार्ड जीतने के लिए ढेरों बधाई, इसके अलावा बीसीसीआई ने उन्हे आगे ही ऐसे ही प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित भी किया।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।