आरजेडी ने उठाया महंगाई का मुद्दा, प्याज़ का माला लिए प्रचार करने निकले तेजस्वी यादव

आरजेडी ने उठाया महंगाई का मुद्दा, प्याज़ का माला लिए प्रचार करने निकले तेजस्वी यादव
▶️बिहार में पहले चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है
▶️प्रचार करने मैदान में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव प्याज का माला लिए मैदान में घूम रहे हैं
▶️प्रचार के दौरान आरजेड़ी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि महंगाई के कारण छोटे व्यापारी काफी परेशान हैं, बिजेपी ने उनकी कमर तोड़ दी है

Last Day Campaign Of Bihar Election 2020: बिहार का चुनावी संग्राम किसी अन्य राज्यों के चुनाव से कम नहीं है, बिहार में चुनाव के दौरान ऐसी ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं जिसे कभी देखा ही ना गया हो। बिहार चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav) कई महीनों से चर्चा का विषय बना हुआ है लगातार राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगी हई हैं ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav RJD) प्याज का माला लिए घूम रहे हैं।

प्याज का माला लिए घूम रहे हैं आरजेडी नेता

बिहार में इस बार आरजेडी ने इस बार महंगाई (Bihar Inflation) का मुद्दा उठाया है, सोमवार को पार्टी के नेता तेजस्वी यादव प्याज की माला लिए प्रचार करने निकले थे उनका ये अंदाज सोशल मीडियो (Tejashwi yadav Onion garland Viral On Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। प्रचार के दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि महंगाई के कारण छोटे व्यापारी काफी परेशान हैं बीजेपी ने उनकी कमर तोड़ दी है।

100 रूपय किलो पहुंचा प्याज़

प्रचार के दौरान आरजेडी (RJD) नेता ने कहा कि इस समय हालात ऐसे हैं कि प्याज 100 रुपये किलो के करीब पहुंचने वाला है, रोजगार है नहीं जिसके कारण व्यक्ति दाने दाने को तरस रहा है। अब वो लोग कहां गए जो प्याज का रोना रोते थे।

Last Day Campaign For Bihar Election 2020

आपदा की घड़ी में पैसों का नहीं मिला हिसाब

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बिहार में अबतक 60 घोटाले सामने आए हैं जिसमें से 30,000 करोड़ के खजाने की चोरी हुई है। इतना ही नहीं इतने बड़े आपदा की घड़ी में पैसों का कोई हिसाब नहीं मिला, ऊपर से भ्रष्टाचार (Corruption In Bihar) भी बढ़ता जा रहा है, बिहार हो चाहे अन्य कोई भी जगह बिना घूस के तो काम ही नहीं बनता है। तेजस्वी ने आगे नीतीश कुमार (Nitish Kumar CM Bihar) पर निशाना साधते हुए कहा कि काम करवाने के लिए चढ़ावे वाली परंपरा नीतीश कुमार ने बना दी है।

वोट मांगने मैदान में उतरेंगे नेता

बता दें कि बिहार में आज पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन है, यही कारण है कि सभी पार्टियों के प्रमुख अलग अलग अलग तरह से रैली करने में लगे हुए हैं। आज प्रचार के लिए तेजस्वी यादव मैदान में पहुंच रहे हैं जहां वो अपने भाई के लिए वोट मांगेंगे

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *