Rhea Chakraborty ने शुरू किया सफाई देने का सिलसिला, सुशांत के साथ की व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट्स को किया शेयर

Rhea Chakraborty ने शुरू किया सफाई देने का सिलसिला, सुशांत के साथ की व्हाट्सएप चैट के स्क्रीन शॉट्स को किया शेयर
▶️ Rhea-Sushant Chat: चैट में सुशांत कर रहे हैं रिया की तारीफ़, साथ ही रिया के परिवार को बता रहे हैं बेहद अच्छा
▶️ चैट के स्क्रीनशॉट में सुशांत अपनी बहन (Sushant Singh Rajput Sister) प्रियंका से नाराज़ नज़र आ रहे हैं, अब सुशांत के परिवार को बुरा बनाना चाहती हैं रिया
▶️ रिया ने इससे पहले शेयर किया था सुशांत की डायरी का एक नोट और उनकी बोतल की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) को 15 अगस्त को 2 महीने पूरे होने वाले हैं। सुशांत के दुनिया से जाने के काफ़ी समय बाद केस ने रफ्तार पकड़ी है। लेकिन बीतते हुए समय के साथ शक की सुई बार-बार रिया और उनके परिवार (Rhea Chakraborty Family) आकर ठहर रही है। ऐसे में रिया अपने आपको सही साबित करने का हर मुमकिन प्रयास करती हुई नज़र आ रही हैं।

9 अगस्त को रिया ने खुद को और अपने परिवार को अच्छा साबित करते हुए और सुशांत के परिवार को टारगेट करते हुए अपने और सुशांत की व्हाट्सएप चैट (Rhea-Sushant Chat) के स्क्रीन शॉर्ट्स शेयर किए हैं। जिसमें एक ओर सुशांत रिया की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर अपनी बहन प्रियंका (Sushant Singh Rajput Sister Priyanka) से थोड़े निराश भी नजर आ रहे हैं।

Rhea-Sushant Chat: चैट में रिया के परिवार से खुश नज़र आए सुशांत

स्क्रीनशॉट की शुरुआत में सुशांत रिया और उनके परिवार (Rhea Chakraborty Family) की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। रिया और उनके परिवार की तारीफ़ करते हुए सुशांत लिखते हैं कि वह और उनका परिवार बेहद बेहतरीन है। शौविक और तुम दोनों ही भी बहुत दयालु हो।” सुशांत (Sushant Suicide Case) ने रिया (Rhea Chakraborty) से ये भी कहा की वह उनकी हैं साथ में ये भी बताया कि कैसे उनके आने से सुशांत की ज़िन्दगी में कुछ अच्छे बदलाव हुए हैं। सुशांत ने कहा कि रिया और उनके परिवार जैसे लोग उन्हें ख़ुशी देते हैं

CBI जॉंच से कैसे पकड़े जाएंगे सुशांत के हत्यारे? जानने के लिए देखिये ये वीडियो!

Rhea-Sushant Chat: रिया की मुस्कान की सुशांत ने की तारीफ़

सुशांत (Sushant Suicide Case) आगे रिया की मुस्कुराहट की तारीफ़ करते हुए लिखते हैं की वह मुस्कुराते हुए बहुत अच्छी लगती हैं। सुशांत ने लिखा कि वह इस उम्मीद में सोने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें जमीला जैसे सपने आएं। रिया (Rhea Chakraborty) ने जवाब में प्यार दिखाते हुए कहा मेरे प्यारे लड़के तुम सो जाओ। फ्लाइट के लैंड होने के बाद मैं तुम्हें कॉल करूंगी। और साथ ही मेरी उम्मीद है कि तुम चाँद पर लैंड करोगे। इसके बाद रिया (Rhea-Sushant Chat) गुड नाईट बोलकर चैट ख़त्म कर देती हैं।

Rhea-Sushant Chat

Rhea-Sushant Chat: चैट में बहन से नाराज़ दिखे सुशांत

रिया ने जो चैट (Rhea-Sushant Chat) शेयर की है सुशांत अपनी बहन (Sushant Singh Rajput Sister) प्रियंका से थोड़ा नाराज़ नज़र आए हैं और उन्हें मैनुप्यूलेटिव भी कह रहे हैं। इस चैट में जब रिया ने सुशांत से हाल चाल पूछा तो सुशांत ने कहा कि वह अच्छे नहीं हैं, क्योंकि उनकी बहन अब उनके रूम मेट सिद्धार्थ पठानी (Sushant Friend Siddarth Pithani) को भड़का रही हैं। सुशांत ने लिखा मेरी बहन प्रियंका सिड भाई को भड़काने का काम कर रही हैं। वो aesa इसलिए कर रही हैं क्योंकि वो चाहती हैं की जिस बात को तुम और मैं पीछे छोड़ रहे हैं उस का पूरा ध्यान मुझ पर आ जाए। और ऐसा लगे कि मैंने फ‍िजिकली पन‍िशमेंट दी है। ये सभी चीज़े बहुत उदास करने वाली हैं।

Rhea-Sushant Chat: सुशांत ने बहन को बताया विक्टिम कार्ड प्लेयर

सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका (Sushant Singh Rajput Sister Priyanka) के लिए आगे लिखा, तुम ही ऐसी गिरी हुई हरकत करो। तुम विक्टिम कार्ड का गेम खेल रही हो और चाहती हो कि शराब के नशे में छेड़छाड़ की बात में तुम विक्टिम बनकर सब छुपा लो. तो मैं तुम्हें बता दूँ मेरी प्यारी बहन जो वहां हमारी मां है और भगवान हैं और उन्होंने जो कुछ भी मुझे सिखाया उस सीख के मुताबिक तुमने ठीक नहीं किया है, तुमने एक तरह का जुर्म किया है।

Rhea-Sushant Chat

अगर तुम्हारे अंदर अहंकार है और तुम्हें कुछ नज़र नहीं आ रहा हैं तो फिर भगवान ही तुम्हारा भला कर सकता है। क्योंकि मैं तो किसी से नहीं डरता हूँ और आगे भी वहीं काम करता रहूंगा जो अभी तक करता आया हूं। मैं उस दुनिया में बदलाव लाने की कोशिश करता रहूंगा। बाकी भगवान और प्रकति इस बात का फ़ैसला करें कि कौन सही काम कर रहा है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.