आज है ड्रग मामले की मुख्य आरोपी रिया च्रकवर्ती के न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन

आज है ड्रग मामले की मुख्य आरोपी रिया च्रकवर्ती के न्यायिक हिरासत का आखिरी दिन
▶️ड्रग एंगल की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने वाली है
▶️रिया ने 22 सितंबर तक की हिरासत काट ली है और आज जेल में अभिनेत्री का आखिरी दिन है
▶️एनसीबी ये चाहती है कि पूछताछ के बाद एक्ट्रेस की सजा को और बढ़ा दिया जाए लेकिन क्या होगा ये अभी साफ नहीं हो सका है

Rhea Drug Case Update: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में निकलकर आए ड्रग एंगल की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraboty) की न्यायिक हिरासत आज खत्म होने वाली है। ड्रग केस में तीन दिन की पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में बेल की याचिका दायर करने बाद भी रिया को बेल नहीं मिल सकी औऱ 22 सितंबर तक की हिरासत रिया के नाम हो गई। लेकिन रिया ने 22 सितंबर तक की हिरासत काट ली है और आज जेल में अभिनेत्री का आखिरी दिन है।

खत्म होने वाली है रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

आपको बता दें कि फैसले के अनुसार आज एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत (Rhea Chakraborty Judicial Custody) का आखिरी दिन है, ऐसे में ये सवाल उठना तो लाज़मी है कि रिया को आज बेल मिलेगी या नहीं, या उनकी सजा को औऱ बढ़ाया जाएगा। फिलहाल अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। इस बारे में कोर्ट क्या फैसला लेती है ये देखने लायक होगा।

Rhea Chakraborty Judicial Custody updates

आपको यहां एक बात साफ कर देते हैं कि एनसीबी (NCB) ये चाहती है कि पूछताछ के बाद एक्ट्रेस की सजा को और बढ़ा दिया जाए लेकिन क्या होगा ये अभी साफ नहीं हो सका है। आपको बता दें कि रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को हिरासत में लिया था। और आज सज़ा का आखिरी दिन है।

कई एक्ट्रेस रिया के साथ शामिल

जानकारी के अनुसार पिछले दिनों पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग्स मामले में संलग्न कई एक्ट्रेस का नाम लिया था जिसमें  सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा आदि शामिल हैं, लेकिन अब इसमें बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम भी ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हो गया है।

इनसीबी ने इस केस में करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है और अभी भी लगातार एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार अब एनसीबी दीपिका पादुकोण को भी पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

आगे पढ़ें-

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे