रिया ने खेली है नई चाल, ब्लड टेस्ट करवाने को इसलिए हैं तैयार क्योंकि अब खून में नहीं रहा होगा ड्रग्स का असर

रिया ने खेली है नई चाल, ब्लड टेस्ट करवाने को इसलिए हैं तैयार क्योंकि अब खून में नहीं रहा होगा ड्रग्स का असर
▶️ ड्रग्स लेने के 7 दिन तक ही रहता है खून में ड्रग्स,और सुशांत की मौत के गुज़र चुके हैं 2 महीने से ज़्यादा
▶️ रिया चक्रवर्ती है हर प्रकार के टेस्ट के लिए तैयार लेकिन अब सैंपल से नहीं हो सकेगा कुछ भी साबित
▶️ एनसीबी लगातार पता लगाने की कोशिश कर रही है, कौन चलाता है बॉलीवुड में ड्रग्स लेने देने का गिरोह

NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) भी अब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जाँच में शामिल हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आने के बाद, इस मामले में अब ड्रग्स एंगल ने एंट्री। जिसके चलते NCB अब ज़ोरो शोरो से इस मामले की तह तक पहुंचने में लग गया है। इस इन्वेस्टीगेशन के दौरान NCB बॉलीवुड में एक बड़े ड्रग गिरोह के होने का भी पता लगा रहा है।

रिया ने कहा कि वह टेस्ट के लिए हैं राज़ी

Rhea is clever as drugs would have een outt of her system by now says NCB

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंडिया टुडे में दिए गए इंटरव्यू में कई बड़े-बड़े दावे किए। रिया ने ये भी कहा कि वह हर प्रकार के टेस्ट के लिए तैयार हैं। रिया ने बड़े ही कॉन्फिडेंस से कहा कि NCB चाहे तो मेरा ब्लड का सैंपल भी ले सकती है। आपको बता दें कि रिया के वकील सतीश माने शिंदे भी लगातार ब्लड टेस्ट करवाने की बात पर ज़ोर दे रहे थे।

रिया ने चली है अच्छी चाल – NCB

NCB के सूत्रों ने रिया के इस बयान पर कहा कि यह एक अच्छी चाल है। क्योंकि फ्रेश सैंपल यह कभी नहीं बता सकते कि खून में ड्रग है। खून में ड्रग्स के मौजूद होने का तभी पता चल सकता है जब सैंपल 7 दिन के अंदर लिया गया हो। इसका मतलब है कि ड्रग्स लेने के 7 दिनों के भीतर ही किए गए टेस्ट में ही पता चल पाता है की ड्रग लिया गया है या नहीं।

रिया की टेस्ट से नहीं हो सकेगा कुछ भी साबित

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीनों से भी अधिक का समय गुजर चुका है। और इस मामले में रिया चक्रवर्ती शुरू से ही एक मुख्य किरदार के रूप में रही हैं तो ऐसे में एजेंसी ब्लड टेस्ट करके कुछ भी पता नहीं लगा पाएगी। आपको बता दें कि रिया की सिद्धार्थ पठानी, सेम्युअल मिरांडा और कई अन्य लोगों के साथ ड्रग्स के लेन देन के बारे में की गई बातों से इस मामले में ड्रग्स का नया एंगल शामिल हुआ है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वह खुद ड्रग्स का सेवन कर रहीं थी या सुशांत को दे रही थी।

अगर NCB के सूत्रों की मानी जाए तो उनका उद्देश्य केवल इस मामले में ड्रग्स के गिरोह का पता लगाना है, और ड्रग्स का प्रयोग करने वाले लोगों का भी जो सालों से यह काम कर रहे हैं। जिससे कि एजेंसी इन सभी के ऊपर काम करने वाले गैंग तक पहुंच सके।

सुशांत के पिता ने भी दर्ज कराई थी F.I.R में ड्रग्स देने की बात

इस मामले की जाँच में ईडी, सीबीआईभी शामिल हैं और मामले की तहकीकात कर रही हैं। ईडी के कहने पर ही इस मामले में एनसीबी को जोड़ा गया था क्योंकि ईडी को जांच में रिया की संदिग्ध चैटिंग मिली थी जिसमें यह ड्रग्स सम्बंधित बातें की गई थी।

आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह द्वारा बिहार में दर्ज कराई गई FIR में सुशांत को ड्रग्स देने की बात कही गई थी।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।