NCB के समन के बाद रिया चक्रवर्ती पहुंची पूछताछ के लिए ऑफिस, वकील ने कहा अगर प्यार करना गुनाह है तो हर सज़ा के लिए तैयार हैं रिया

NCB के समन के बाद रिया चक्रवर्ती पहुंची पूछताछ के लिए ऑफिस, वकील ने कहा अगर प्यार करना गुनाह है तो हर सज़ा के लिए तैयार हैं रिया
▶️ रिया पहुंची एनसीबी के दफ्तर आमने-सामने बैठकर होगी पूछताछ
▶️ रविवार होने की वजह से कोर्ट सहित सभी दफ्तर बंद, रिया की मुसीबतें बढ़ी
▶️ एनसीबी पूछ सकती है कई गंभीर सवाल, रिया से आ सकती है कई जरूरी बातें सामने बड़े, ड्रग रैकेट का हो सकता है खुलासा

रिया चक्रवर्ती को आज सुबह NCB ( Narcotics control Bureau) द्वारा पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। रिया इस समय एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी है। जिसके बाद से ही रिया के लिए चिंता और भी बढ़ गई है, रविवार होने की वजह से आज अधिकतर दफ्तर बंद है। जिससे रही सही मदद की उम्मीद भी अब टूट चुकी है। खबरों की माने तो एनसीबी रिया, भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा और दो अन्य से आमने सामने बैठकर पूछताछ की जाएगी जिससे कई अहम बातों का पता लग सकेगा और निश्चित तौर पर सुशांत के मामले की कड़ियां सुलझाने में भी मदद मिलेगी।

शौविक पूछताछ में ले चुके हैं रिया का नाम

Rhea chakravorty NCB probe

कल किला कोर्ट से फैसला आने के बाद इन सभी को 9 तारीख तक रिमांड पर लिया जा रहा है। पूछताछ में रिया का नाम लिया गया था। और अब रिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सुशांत सिंह राजपूत मामले का एंगल सामने आने के बाद इस नाम में से लगातार एनसीबी का जुड़ाव देखा जा रहा है इसी क्रम में एनसीबी रिया के भाई शौविक, सैमुअल और दो अन्य लोगों से इस मामले में पूछताछ कर रही थी।

रिया के वकील का बयान सामने आया

खबरों की माने तो इन सभी अफरा-तफरी के बीच रिया के वकील सतीश माने शिंदे का बयान भी सामने आया है अपने बयान में सतीश शिंदे ने रिया को बचाते हुए बोला है कि ‘ रिया चक्रवर्ती अरेस्ट होने के लिए तैयार हैं। अगर किसी को प्यार करना गुनाह है तो वह इसके परिणाम झेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अब तक किसी भी कोर्ट में एंटीसिपेटरी बेल के लिए आवेदन नहीं किया है। वो सीबीआई के लिए हो ईडी या फिर अन्य किसी संस्था के लिए’।

पिता भी कर चुके हैं बचाव

ड्रग का एंगल सामने आने के बाद जैसे पूरे मामले में तेजी सी आ गई है। NCB तेजी से गिरफ्तारियां कर रही है। जिसके बाद पिता रिटायर्ड (col) इंद्रजीत चक्रवर्ती भी 24 वर्षीय बेटे शोविक चक्रवर्ती के बचाव में एक स्टेटमेंट शनिवार को जारी की। जिसमें उन्होंने कहा कि पूरे भारत को बहुत-बहुत शुभकामनाएं आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार करवा ही दिया, मुझे पूरा विश्वास है इस लाइन में अगला नंबर मेरी बेटी रिया का है। मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन होने वाला है। लेकिन यह एक मध्यमवर्गीय परिवार को फसाने का अच्छा तरीका है और यहां न्याय के लिए सब कुछ सही होता है। जय हिन्द ‘। आपको बता दें कि सीबीआई ने इंद्रजीत चक्रवर्ती से भी पूछताछ की है।

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.