रिया चक्रवर्ती इंडिया टुडे एक्सक्लूसिव: यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की मानसिक बीमारी के बारे में की चर्चा

रिया चक्रवर्ती इंडिया टुडे एक्सक्लूसिव: यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की मानसिक बीमारी के बारे में की चर्चा
▶️ अपने बचाव में पहली बार सामने आई रिया चक्रवर्ती, इंडिया टुडे के साथ किया इंटरव्यू
▶️रिया ने कहा सुशांत फ्लाइट में क्लस्ट्रोफोबिक महसूस करते हैं, यूरोप ट्रिप पर सुशांत की तबीयत ख़राब हुई थी
▶️रिया के क्लस्ट्रोफोबिक बयान पर अंकिता लोखंडे ने ट्वीट कर शेयर की एक वीडियो

पिछले दो महीनों से रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के केस के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी चैनल्स तक, हर जगह रिया चक्रवर्ती को टारगेट किया जा रहा है। लेकिन रिया चक्रवर्ती इतने दिनों से किसी टीवी चैनल पर नज़र नहीं आईं थीं। हालांकि आज इंडिया टुडे के राजदीप सरदेसाई के साथ एक रिया ने एक इंटरव्यू किया, जिसकी आलोचना देश की जनता लगातार कर रही है। रिया चक्रवर्ती ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक बीमारी के बारे में अपनी अक्टूबर 2019 की यूरोप ट्रिप के दौरान पता चला

क्या कहा रिया ने अपेन इंटरव्यू में?

रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे के वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई के साथ एक साक्षात्कार में सुशांत राजपूत के साथ अपनी अक्टूबर 2019 के यूरोप ट्रिप के बारे में बात की। आपको बता दें कि यह कपल अक्टूबर 2019 में यूरोप गया था। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उस ट्रिप पर उन्हें सुशांत की मानसिक बीमारी के बारे में जाना। रिया ने दावा किया कि वह सुशांत के पैसे से ट्रिप पर नहीं रह रही थी और सुशांत वह अभिनेता था जिसे जीवन राजा की तरह जीना पसंद था।

सुशांत को उड़ान से लगता था डर- रिया

जब पूछा गया कि रिया चक्रवर्ती को कब पता चला कि सुशांत किसी तरह की मानसिक बीमारी से पीड़ित हैं? इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा, “जब हम यूरोप के लिए रवाना हो रहे थे, तो सुशांत ने कहा कि वह फ्लाइट में क्लस्ट्रोफोबिक महसूस करते हैं। उन्होंने बिना किसी पर्चे के एक दवा, Modafinil ली। जब हम पेरिस पहुँचे, तो उन्होंने तीन दिनों के लिए अपना कमरा नहीं छोड़ा। यात्रा से पहले, उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं। उन्होंने मुझे बताया था कि वह यात्रा के लिए बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि इस ट्रिप पर वो एक दूसरे को असली लाइफ जान पाएंगे। वह सड़कों पर चलेगा और मेरे साथ मज़े करेगा जो वह भारत में नहीं कर सकता था। हम वास्तव में खुश थे। “

2013 में Psychiatrist से मिला थे सुशांत- रिया

रिया चक्रवर्ची ने आगे अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए कहा , “स्विट्जरलैंड में, वह ठीक था। वह ऊर्जावान था। जब हम इटली पहुंचे, हम एक गोथिक होटल में रुके थे, जिसे हम बुकिंग के समय नहीं जानते थे। हमारे कमरे में एक गुंबद जैसी संरचना थी।” जो मुझे पसंद नहीं आया। मैंने उससे पूछा कि हमें अपना होटल बदल लेना चाहिए, लेकिन उसने वहाँ रहने पर ज़ोर दिया। उसने मुझे बताया कि वहाँ कुछ था। मैंने उससे कहा कि यह एक बुरा सपना है क्योंकि मुझे लगा कि लोगों को इस तरह के विचार मिलते हैं। लेकिन उन्होंने मुझे इसे बदलने के लिए कहने के बावजूद उस होटल में रहने पर जोर दिया। उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें चिंताएँ होने लगीं।

जब मैंने उनसे पूछा कि क्या हो रहा है, तो उन्होंने मुझे बताया कि 2013 में उनका एक depressive episode था तब वह एक psychiatrist से मिला। उस मनोचिकित्सक का नाम हरेश शेट्टी था। उन्होंने मुझे बताया कि उसी डॉक्टर ने उन्हें मोडाफिनिल लेने की सलाह दी, वह दवा जो उन्होंने फ्लाइट में ली थी। उन्होंने मुझे बताया कि वह उसके बाद ठीक थे। उसके बाद, अब वह और अधिक ठीक महसूस कर रहे थे। तब हमने यात्रा को कम कर दिया और वापस लौट आए। “

अंकिता लोखंडे ने किया एक वीडियो शेयर

रिया चक्रवर्ती ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट में क्लस्ट्रोफोबिक लगा, इस पर अंकिता लोखंडे ने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया। जिसमें सुशांत एक फ्लाइट सिम्युलेटर के अंदर दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि ये वीडियो रिया चक्रवर्ती के इंडिया टुडे के राजदीप सरदेसाई के साथ एक इंटरव्यू के बाद जारी किया गया था। अंकिता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सुशांत को उड़ते हुए मज़ा लेते देखा जा सकता है। अंकिता सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड थीं।

वीडियो को साझा करते हुए, अंकिता लोखंडे ने लिखा, “क्या यह # क्लॉस्ट्रोफोबिया है? आप हमेशा उड़ना चाहते थे और आपने यह किया और हम सभी को आप पर गर्व है।

रिया चक्रवर्ची के इस इंटरव्यू के बाद ट्विवटर पर काफी सारे रिएक्शंस देखने को मिले जो रिया और इंडिया टुडे चैनल के खिलाफ थे। आपका इस मुद्दे पर क्या कहना है हमे कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।