Sushant Singh Rajput Update: Ankita Lokhande के बाद अब Rhea Chakraborty आई सामने वीडियो बनाकर बोली मुझे सरकार और कानून पर पूरा विश्वास है

Sushant Singh Rajput Update: Ankita Lokhande के बाद अब Rhea Chakraborty आई सामने वीडियो बनाकर बोली मुझे सरकार और कानून पर पूरा विश्वास है
▶️14 जून के बाद से ही लगातार सुर्खियों में रही हैं रिया चक्रवर्ती,एफआईआर के बाद मामले ने पकड़ा तुल
▶️रिया ने वीडियो शेयर कर कहा ‘मुझे इस देश की सरकार और कानून पर पूरा विश्वास है
▶️बिहार पुलिस लगातार मुंबई पुलिस से सहयोग करने के लिए कह रही है, लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से कोई मदद नहीं की जा रही है

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का केस रोज नए एंगल ले रहा है। 14 जून के बाद से ही लगातार सुर्खियों में रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravarty) पर एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही इस केस में तेजी पकड़ ली। हाल ही में अंकिता ने नेशनल टीवी पर आकर कई बातें सामने रखी थी, जिसके बाद रिया चक्रवर्ती का भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है जिसके बाद से ही उनके इस वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं।

वीडियो के द्वारा सामने आकर रिया (Rhea Chakravarty video) ने बोला यह सब

#RheaChakraborty gives out a statement saying she has full faith that justice will be served.

Gepostet von Filmfare am Freitag, 31. Juli 2020

अंकिता लोखंडे की नेशनल टीवी पर आने के बाद अब रिया चक्रवर्ती ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है जो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिया बोल रही हैं कि, ‘मुझे इस देश की सरकार और कानून पर पूरा विश्वास है, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया यह न्यूज़ चैनल जो मेरे बारे में यह सब बातें कर रहे हैं मुझे इससे बेहद दुख हो रहा है। यह मामला बेहद गंभीर है और अभी मेरे वकीलों ने इस पर कुछ भी बोलने को मुझे मना किया है। लेकिन मैं इतना कहना चाहूंगी कि अंत में जीत सत्य की ही होगी।”

सुशांत के पिता रिया के खिलाफ दायर कर चुके हैं FIR

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में यह मामला बेहद सुर्खियों में आ गया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार के पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई, जिसमें उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें फ्रॉड, धोखाधड़ी, कला जादू, सुशांत के पैसे हड़पने का भी आरोप लगाया है। इसके बाद से ही बिहार पुलिस एक्शन में आ गई है और लगातार मुंबई पुलिस से संपर्क साध कर सीबीआई जांच की मांग कर रही है।

Rhea Chakravarty releases video claiming she is not guilty hindi news

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) नहीं कर रही है बिहार पुलिस का सहयोग

आपको बता दें कि इस मामले में लगातार 14 जून के बाद से ही मुंबई पुलिस की तफ्तीश जारी है। लाखों लोग इसमें सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं। लेकिन सुशांत के पिता द्वारा बिहार पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस फौरन एक्शन में आ गई। जिसके बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) लगातार मुंबई पुलिस से सहयोग करने के लिए कह रही है लेकिन इस विषय में मुंबई पुलिस का कहना है कि, यह मामला सीबीआई (CBI for Sushant) को नहीं भेजा जाएगा जिसके बाद से ही दोनों के बीच मतभेद जारी है।

आगे पढ़ें

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.