सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट-क्रेडिट कार्ड को रिया करती थीं इस्तेमाल, पिछले साल की यूरोप ट्रिप का खर्चा भी हुआ था एक्टर के खाते से

सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट-क्रेडिट  कार्ड को रिया करती थीं इस्तेमाल, पिछले साल की यूरोप ट्रिप का खर्चा भी हुआ था एक्टर के खाते से
▶️Sushant Singh Rajput Bank: सामने आई सुशांत सिंह राजपूत के पिछले 11 महीनों की बैंक डिटेल्स, सामने आई हैरान कर देने वाली बात
▶️रिया करती थी सुशांत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल, एक्टर के खाते से हुए हैं कई ट्रांजेक्शंस
▶️पिछले महीने यूरोप ट्रिप पर गईं थी रिया, सुशांत सिंह ने उठाया था पूरा खर्चा

रिया चक्रवर्ती, एक ऐसा नाम जो पिछले एक महीने से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। और ऐसा क्यों हुआ है इस बात से तो आप सब वाकिफ हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ऐसी कई बातें सामने आईं जिनसे सीधे रिया का कनेक्शन बताया गया। लोग लगातार रिया को सुशांत की मौत के लिए टारगेट करते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसे में अब एक और बात से पर्दा उठा है जिसने रिया (Rhea Chakraborty) को एक बार फिर सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है। जी हां, सूत्रों के हवालों से पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती अपने खर्चे दिवगंत एक्टर के पैसों (Sushant Singh Rajput Bank) से उठाती थीं।

बैंक डिटेल्स में सच आया सामने (Sushant Singh Rajput Bank)

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस लगातार पूछताछ और जांच पड़ताल में लगी हुई है। इसी कड़ी में जब सुशांत सिंह राजपूत की बैंक डिटेल्स (Sushant Singh Rajput Bank) को चेक किया गया तो पुलिस के हाथ एक ऐसा सच सामने आया जिसने रिया को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया। दरअसल, जब सुशांत सिंह की बैंक डिटेल्स (Sushant Singh Rajput Bank ) का सामने आई तो पुलिस पता चला कि रिया, सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया करती थीं। रिया अपनी खरीदारी सुशांत के पैसों से किया करती थीं। 

sushant singh rajput bank
Image Source: cinemaexpress.com

सुशांत ने ही उठाया था यूरोप टूर का खर्चा

पुलिस को जो जानकारी हाथ लगी है उसमे ये सच भी सामने आया है कि रिया साल 2019 में यूरोप का टूर करने गईं थी लेकिन ये ट्रिप भी सुशांत सिंह के खाते से ही आयोजित की गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत की मौत के 11 महीने पहले के बैंक डिटेल्स निकाले गए हैं जिनमें ये पता चला है कि जो रिया के एकाउंट एक्टर से खाते कई ट्रांजेकशंस हुए हैं। इसी के साथ पुलिस को ये भी पता चला कि रिया की यूरोप यात्रा का हर एक खर्चा सुशांत के खाते से ही हुआ था। 

सुशांत की तीन कंपनियों में था रिया का शेयर

सुशांत की मौत के बाद ये जानकारी भी सामने आई थी कि उनकी तीन कपंनियां भी है जिनमें रिया चक्रवर्ती का हिस्सा भी हैं। फिलहाल पुलिस ये जानकारी हासिल करने में लगी है कि आखिर सुशांत की कंपनी में रिया का कितना हिस्सा था। इसके अलावा ये भी पता लगाया जाएगा कि रिया ने इन कंपनियों में कितना इंवेस्ट किया था।

रिया को किया था आखिरी कॉल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करने से एक रात पहले अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को कॉल किया था लेकिन वह रिसीव नहीं कर पाईं थी। इसके अलावा जिस बात की वजह से रिया को टारगेट किया गया वो ये कि मौत के चार दिन पहले तक सुशांत और रिया साथ रह रहे थे लेकिन फिर रिया उनका बांद्रा वाला घर छोड़कर चली गईं।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।