जमानत के बाद ऐसा था रिया चक्रवर्ती का रिएक्शन, घर पहुंचते ही मां हुई इमोशनल

जमानत के बाद ऐसा था रिया चक्रवर्ती का रिएक्शन, घर पहुंचते ही मां हुई इमोशनल
▶️रिया चक्रवर्ती की रिहाई की बात सुनते ही मां के आंखों में आंसू आ गए और उन्होने कहा ‘ईश्वर हैं’
▶️रिया के मां ने कहा कि ये दिन पूरे परिवार के लिए बेहद भारी रहा है। रिया के पापा बेहोश हो जाते थे
▶️मां संध्या चक्रवर्ती ने निराश होते हुए कहा कि रिया पर लगे झूठे आरोप औऱ ‘लिंचिंग’ से वो कैसे उभर पाएंगी

Rhea Chakraborty Bail: सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में लगातार नए नए अपडेट आ रहे हैं। अभी हाल में सुशांत केस की जांच में निकले ड्रग एंगल की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को जेल से रिहाई मिल गई। जिसके बाद लोगों में काफी नाराजगी देखी गई, सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस (Sushant Fans Protesting On Rhea’s Bail) लगातार रिया की जमानत का विरोध कर रहे हैं। तो वहीं रिहाई के बाद भी रिया चक्रवर्ती निराश दिखाई दीं।

रिहाई के बाद भी निराश हैं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि करीब एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत (Rhea Chakraborty Got Bail From Bombay High Court) मिली है, रिहाई की बात सुनते ही रिया की मां के आंखों में आंसू आ गए और उन्होने कहा ‘ईश्वर हैं’, रिया के मां ने कहा कि ये दिन पूरे परिवार के लिए बेहद भारी रहा है। रिया के पापा बेहोश हो जाते थे। रिया की मां ने कहा कि घर आने के बाद भी उनकी बेटी काफी निराश है।

रिया फाइटर है- मां

रिया चक्रवर्ती की मां (Rhea Chakraborty Mother) ने कहा कि इतने दिनों तक हम यही सोचते रहे कि रिया कैसी होगी, कैसे दिन कट रहे होंगे लेकिन हमारी बेटी फाइटर है वो बेहद मजबूती से लड़ी है। मां संध्या चक्रवर्ती ने निराश होते हुए कहा कि रिया पर लगे झूठे आरोप (False Allagation On Rhea Chakraborty) औऱ ‘लिंचिंग’ से वो कैसे उभर पाएंगी। मुझे उनकी थेरेपी करवानी होगी।

Rhea's Mother Statement On Her Daughter Bail

बेटा अभी भी जेल में

रिया की मां आगे कहती हैं कि बेटी तो वापस आ गई है लेकिन दुख इस बात का है कि मेरा बेटा (Shauvik Chakraborty Still In Jail) अभी भी जेल में ही है, हमारी चिंताएं अभी खत्म नहीं हुई हैं, मैं ये सब सोच सोचकर पागल हो रही हूं। रिया कि मां ने कहा कि इस समय हमारी स्थिति ऐसी हो गई है कि दरवाजे की घंटी बजते ही सब सहम जाते हैं कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि कई रिपोर्टर्स सीबीआई बनकर घर में आ जाते थे ऐसे में डर लगा रहता है कि अब कौन आ गया।

हमारा परिवार बर्बाद हो गया है- संध्या चक्रवर्ती

रिया और शौविक के जेल होने की बात पर रिया की मां (Rhea’s Mother Sandhya Chakraborty Statement On Rhea’s Bail) रोने लगीं औऱ उन्होने कहा कि हम रात भर सो नहीं पाते हैं मुझे बेड पर नींद तक नहीं आती है ये सोचकर की मेरे बच्चे जेल में कैसे होंगे। मुझे रात में आत्महत्या का भी ख्याल आता है फिर में बैठकर रात काट लेती हूं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।