रिया चक्रवर्ती के वकील आए सामने, कहा- रिया ने किया है मंबई पुलिस का पूरा सहयोग

रिया चक्रवर्ती के वकील आए सामने, कहा- रिया ने किया है मंबई पुलिस का पूरा सहयोग

Rhea Chakraborty Lawyer: सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री में जो मोड़ पिछले 10 दिनों में आए हैं वो आए दिन नए सवाल खड़े कर रहे हैं। और इन सवालों के कटघरे में आने की वजह से दो नाम जो सबसे ज़्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं वो हैं रिया चक्रवर्ती और मुंबई पुलिस। जिस दिन से सुशांत के पित ने रिया चक्रवर्ती के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है वह उस दिन से घर से गायब हैं और छिपी-छिपी फिर रही हैं।

Rhea Chakraborty Lawyer

ऐसे में लोगों का एक ही सवाल है कि जब कोई गुनाह नहीं किया है तो डरना कैसा? छिपना कैसा और भागना कैसा? इसी के साथ मुंबई पुलिस का सुशांत केस में सही तरीके से तफतीश न करना और बिहार पुलिस का सर्पोट न करना देश की जनता को काफी खटक रहा है।

Rhea Chakraborty Lawyer का बयान

बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस को अंदर तक टटोलने में लगी है और ज़ाहिर सी बात है कि इसकी गहराई तक जाने के लिए रिया चक्रव्रर्ती से पूछताछ करना काफी अहम है। ऐसे में रिया को पूछताछ से बचाते हुए उनके वकील ने बयान दिया है। रिया के वरील सतीश मनेशिंदे का कहना है कि मुंबई पुलिस ने रिया के बयान रिकॉर्ड कर लिए हैं। और रिया ने पुलिस का पूरा साथ दिया था। फिलहाल रिया को बिहार पुलिस की तरफ से किसी प्रकार की नोटिस या समन नहीं प्राप्त हुआ है और न ही उनके पास रिया से पूछताछ करने का कोई आधिकारिक नोटिस है।

बिहार के IPS विनय तिवारी को मुंबई पुलिस ने जबरन किया क्वारंटाइन

आपको बता दें कि बिहार पुलिस ने IPS विनय तिवारी को सुशांत केस को संभालने के लिए नियुक्त किया है लेकिन मुंबई पुलिस ने एक बार फिर से कुछ ऐसा किया जिसके बाद ये साबित हो गया कि वहां कि पुलिस चाहती ही नहीं है कि बिहार पुलिस सुंशात केस में इंवेटिगेट करें। जी हां, जब विनय तिवारी सुशांत केस के लिए मुंबई आए तो BMC नें उन्हें जबरव क्वारंटाइन में डाल दिया।

ips vinay tiwari

सुशांत के फैंस को विनय तिवारी के प्रति मुंबई पुलिस का ये रवैया बिल्कुल भी रास नहीं आया। सोशल मीडिया पर #shameOnMahaGovt ट्रेंड करने लगा। यहां तक लोगों ने यह भी कह दिया कि कोई तो डर रहा है सच के सामने आने से।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे