CBI जांच में आई तेजी, ED ने सख्त रवैया अपनाते हुए Rhea Chakraborty को पूछताछ के लिए बुलाया दफ्तर

CBI जांच में आई तेजी, ED ने सख्त रवैया अपनाते हुए Rhea Chakraborty को पूछताछ के लिए बुलाया दफ्तर
▶️ Rhea Chakraborty Investigation: ईडी के दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, पूछताछ है जारी
▶️ रिया के आनाकानी करने पर ईडी ने दिखाई सख्ती, फॉरेन पेश होने का दिया आदेश
▶️ मामले में तेजी आने पर आज आया है सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता का ट्वीट, हर-हर महादेव लिखकर सुशांत को किया याद

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला (Sushant Suicide Case) सीबीआई के हाथों में आने के बाद लगातार इस मामले में तेजी आ रही है। आपको बता दें कि सीबीआई (Sushant Case CBI Inquary) ने इस केस में FIR दर्ज कर ली है। और इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Investigation) ED diarectorate of enforcement के दफ्तर पहुंच गई हैं। रिया से पैसों से जुड़ी पूछताछ करने के लिए रिया ईडी ऑफिस (Rhea Chakraborty ED Office News) बुलाया गया है। जिसमें उनकी सारी चल अचल संपत्ति का ब्यौरा लिया जाएगा।

Rhea Chakraborty Investigation: ED ने अपनाया सख्त रवैया

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Investigation) ईडी के पास पूछताछ के लिए आने में आनाकानी कर रही थी, जिसके लिए उन्होंने ED को पहले मेल करके कुछ निजी कामों का बहाना भी लगाया था। लेकिन सख़्त रवैया अख्तियार करते हुए ED ने उनकी यह बात मानने से मना कर दी। और उन्हें किसी भी हाल में 12:00 बजे तक दफ्तर में पेश होने के लिए कहा गया जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती ED के ऑफिस (Rhea Chakraborty ED Office) पहुंच चुकी हैं। आपको बता दें कि कई दिनों से रिया गायब चल रही थी और किसी को नहीं पता था कि वो कहा हैं।

Rhea Chakraborty Investigation In Ed Office

Rhea Chakraborty Investigation: सुशांत के अकाउंट से रिया ने निकाले हैं पैसे

आपको बता दें कि सुशांत के अकाउंट (Sushant Bank Balance) से लगभग ₹15 करोड़ रुपए निकाले गए जिसके बाद ईडी (ED Investigation On Sushant Case) को शक है कि यह पैसा रिया और उनके भाई के अकाउंट में ट्रांसफर किया गया है, इसके चलते ईडी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Family) से इस मामले में पूछताछ कर रही है। और उम्मीद जताई जा रही हैं कि यह गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी।

सुशांत की बहन श्वेता ने किया ट्वीट

इसके बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Sister Shweta Singh Kirti Tweet) ने एक ट्वीट लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है। हर हर महादेव #justiceforsushant
यह ट्वीट श्वेता ने मामले में तेजी आने पर किया है आपको बता दें कि सुशांत (Sushant Death Case) भी महादेव में बेहद आस्था रखते थे और समय-समय पर महादेव की फोटोज भी शेयर करते रहते थे।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.