जेल में ऐसे समय बिता रहीं हैं रिया चक्रवर्ती, जमानत पर आज होगी सुनवाई

जेल में ऐसे समय बिता रहीं हैं रिया चक्रवर्ती, जमानत पर आज होगी सुनवाई
▶️गिरफ्तारी के बाद से आज जेल में रिया चक्रवर्ती का दूसरा दिन है, रोल कॉल से उठीं एक्ट्रेस
▶️गुरूवार को रिया के जमानत पर कोई सुनवाई नहीं हुई औऱ ये सुनवाई गुरूवार तक के लिए टाल दिया गया
▶️लंच से लेकर रात के खाने तक रिया को बिल्कुल साधारण औऱ आम लोगों जैसा भोजन दिया जा रहा है

Byculla Jail, Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती इन दिनों मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं। लेकिन सुशांत के फैंस के लिए ये साफ होना बेहद ज़रूरी है कि रिया को कैद सुशांत मौत मामले (Sushant Death Case) में नहीं बल्कि इस केस में आए ड्रग एंगल में हुई है। ऐसे में आज यानि शुक्रवार को कोर्ट की तरफ से फैसला सुनाया जाएगा कि क्या रिया को बेल मिलेगी या ऐसी ही उनकी रातें जेल में कटेंगी।

भायखला जेल में रिया चक्रवर्ती का दूसरी दिन

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद से आज जेल में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Arrested) का दूसरा दिन है। आज दूसरे दिन जेल में कैद एक्ट्रेस सुबह 6 बजे रोल कॉल पर उठीं, और फिर अपने सेल में वापस चली गईं। आपको ये भी जानकारी दे देते हैं कि गुरूवार को रिया की जमानत पर कोई सुनवाई नहीं हुई औऱ ये सुनवाई गुरूवार तक के लिए टाल दिया गया।

जेल में कैसे बिता रही हैं रिया अपना समय

रिया चक्रवर्ती (Actress Rhea Chakraborty) के गिरफ्तार होने के बाद आपके मन में ये सवाल तो ज़रूर आता होगा कि एक लग्जरी लाइफ जीने वाली एक्ट्रेस का जेल में कैसे समय बीत पा रहा है। तो आपको बता दें कि आज रिया का जेल में दूसरा दिन है और आज एक्ट्रेस को सुबह नाश्ते में चाय के साथ पोहा दिया गया था। वहीं लंच से लेकर रात के खाने तक रिया को बिल्कुल साधारण औऱ आम लोगों जैसा भोजन दिया जा रहा है।

रिया को हुई है 14 दिनों की जेल

दरअसल ड्रग मामले में आरोपी साबित हुई रिया चक्रवर्ती को कोर्ट की तरफ से मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत की सजा सुनाई गई। हालांकि की रिया का मंगलवार का दिन NCB के दफ्तर में कटा, क्योंकि मंगलवार को फैसला देर से आने के कारण उन्हे जेल में शिफ्ट नहीं किया जा सका।

rhea chakraborty second day in jail
Image source- BBC

गुरूवार को सुनवाई टलने के बाद आज शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के साथ 6 औऱ आरोपियों की जमानत पर सुनाई होनी है। औऱ ये सुनवाई मुंबई सेशंस कोर्ट (Mumbai Sessions Court) की तरफ से होई। आपको बता दें कि रिया के साथ इस केस में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Shauvik Chakraborty) का बड़ा हाथ बताया जा रहा है और पूछताछ में शौविक ने रिया का भी नाम लिया था जिसके स्विकार करने से रिया इनकार करती रहीं, औऱ अंत में तीसरे दिन की पूछताछ में उन्होने अपना गुनाह कबूल लिया।

अब इस पेचीदा केस में देखना ये होगा कि क्या कोर्ट रिया चक्रवर्ती की जमानत के पक्ष में फैसला सुनाती है या उन्हे यूं ही चेल की हवा खानी पड़ेगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।