डिंपल के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पर रिया चक्रवर्ती को मिला एक्टर रितेश देशमुख का सपोर्ट

डिंपल के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पर रिया चक्रवर्ती को मिला एक्टर रितेश देशमुख का सपोर्ट
▶️रिया की पड़ोसन डिंपल ने मीडिया के सामने ये कहा था कि 13 जून की रात सुशांत रिया चक्रवर्ती को छोड़ने उनके घर आए थे
▶️रिया ने अपनी पड़ोसन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और कहा है कि उनपर बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं
▶️रिया के इस पोस्ट पर रितेश देशमुख ने रिएक्ट किया है और कहा है कि ‘तुम्हें खूब ताकत मिले रिया, क्योंकि सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी होता

Rhea Chakraborty Got Support Of Ritesh Deshmukh: सुशांत सिंह राजपूत केस में निकले ड्रग एंगल (Sushant Case Drug Angle) के कारण रिया चक्रवर्ती करीब 1 महीने की सजा काटकर वापस आ गई हैं। बॉलीवुड से कई लोग ऐसे थे जो शुरू से ही रिया को सपोर्ट करते आए हैं। लेकिन बावजूद इसके गुनाह कबूलने के बाद रिया को जेल हो गई। अभी हाल ही में रिया की बेल हुई है जिसके बाद रिया ने अपनी पड़ोसन की शिकायत दर्ज करवाई है।

रिया को मिला रितेश देशमुख का सपोर्ट

बता दें कि हाल ही में रिया की पड़ोसन डिंपल ने मीडिया के सामने ये कहा था कि 13 जून की रात सुशांत रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को छोड़ने उनके घर आए थे, लेकिन जब सीबीआई ने पूछताछ की तो वो महिला अपने बयान से मुकर गई। जिसके बाद रिया ने अपनी पड़ोसन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, जिसे एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh Supports Rhea Chakraborty) ने भी समर्थन दिया है।

रिया की पड़ोसन ने लगाए बेबुनियाद आरोप

बता दें रिया चक्रवर्ती ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला डिंपल थवानी (Dimple Dhawani) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें रिया ने कहा है कि डिंपल ने उनपर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं और वो उन आरोपों को साबित भी नहीं कर सकी है। जांच को भटकाने के जुर्म में डिंपल (Dimple False Allegation On Rhea Chakraborty) पर कार्यवाई होनी चाहिए, ऐसी खबर पर रितेश देशमुख ने रिएक्ट किया है और कहा है कि ‘तुम्हें खूब ताकत मिले रिया, क्योंकि सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं हो सकता।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत को करीब 4 महीने का समय हो गया है लेकिन केस अभी भी किसी नतीज़े पर नहीं पहुंचा है। सुशांत की मौत को 4 महीने होने पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की कुछ यादें शेयर की थी जो खूब वायरल हो रही है।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।