सुशांत डेथ केस में रिया के ख़िलाफ़ दर्ज की गई FIR में लगा है करोड़ों रूपए ऐंठने और धोखाधड़ी का आरोप, जाने दर्ज हुए मामले की पूरी रिपोर्ट

सुशांत डेथ केस में रिया के ख़िलाफ़ दर्ज की गई FIR में लगा है करोड़ों रूपए ऐंठने और धोखाधड़ी का आरोप, जाने दर्ज हुए मामले की पूरी रिपोर्ट
▶️ सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (Sushant Singh Rajput Father, KK Singh) ने बिहार के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है।
▶️ रिया पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप है।
▶️ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Family) के घर वालों का कहना है कि रिया (Rhea Chakraborty FIR) उनके बेटे को उनके परिवार से लगातार दूर कर रहीं थीं।

सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस (Sushant Death Case) में 28 जुलाई को बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। जैसे ही ये ख़बर सामने आई कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह (Sushant Singh Rajput Father KK Singh) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty FIR) के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करा दी है वैसे ही सुशांत की डेथ मिस्ट्री ने एक अलग ही मोड़ ले लिया।

जी हां, के.के सिंह (KK Singh) ने रविवार को पटना में राजीव नगर स्थित पुलिस स्टेशन (Rajeev Nagar Police Station, Patna) में रिया के खिलाफ एफ आई आर (FIR Against Rhea Chakraborty) दर्ज करा दी। रिया के खिलाफ दर्ज है इस एफआईआर में उन पर कई बड़ी धाराएं लगाई गई हैं।

शुरआत से ही परिवार वालों को है रिया पर शक

सुशांत का परिवार (Sushant Family) शुरुआत से ही कहता आ रहा था कि रिया ने सुशांत की जिंदगी को बर्बाद कर दिया है। देवगन टैक्टर सुशांत के पिता और उनके बहनों का मानना था कि रिया उन्हें उनके परिवार से लगातार दूर करती आ रही है। और धोखाधड़ी करने के लिए सुशांत के साथ है

Rhea Chakraborty FIR: क्या लिखा है FIR में?

सुशांत के पिता (Sushant Singh Rajput Father) ने दर्ज की गई FIR में लिखवाया है कि रिया (Rhea Chakraborty FIR) ने उनके बेटे की जिंदगी में कदम एक सोची समझी साजिश के तहत रखा था। इस षड्यंत्र में रिया की मां बाप और भाई भी शामिल थे। केके सिंह का मानना है कि सुशांत की जिंदगी में रिया 2019 में आई थी और तभी से ही उनके बेटे की जिंदगी पलट गई थी।

पैसे ऐंठने के लिए बढ़ाई थी रिया ने दोस्ती

सुशांत के पिता (Sushant Singh Rajput Father, KK Singh) ने आरोप लगाते हुए कहा है कि रिया को उनके बेटे के पैसों और नाम में काफी इंटरेस्ट था वह चाहती थी कि सुशांत के बड़े-बड़े कांटेक्ट की वजह से वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाएं और आगे नाम कमा पाएं। ‘काई पो चे (Kai Po Che)’ से अपनी शुरुआत करने वाले सुशांत के पिता (sushant singh rajput father) का रिया (Rhea Chakraborty FIR) पर आरोप है कि उन्होंने उनके बेटे के लगभग 15 करोड़ रूपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं और उनका इस्तेमाल किया है। सीधे-सीधे सुशांत के पिता यह कहना चाहते हैं कि रियान में सुशांत के पैसों को रचने के लिए ही उनसे नजदीकियां बढ़ाई थी।

Rhea Chakraborty FIR News: सुशांत को घर वालों से दूर रखती थीं रिया

दर्ज की गई FIR में यह बात भी सामने आई है कि रिया सुशांत (Sushant Death Case) को उनके घर वालों से दूर रखने की पूरी कोशिश कर रही थी। इतना ही नहीं रिया (Rhea Chakraborty FIR), सुशांत को उनके बांद्रा स्थित घर में भी बहुत कम रहने देती थीं। और सुशांत को लेकर पुणे के पास एक रिसोर्ट में अपने परिवार के साथ रखा करती थीं।

Rhea Chakraborty FIR News

सुशांत को रिया का परिवार कर रहा था प्रताड़ित

रिया ने सुशांत से बांद्रा स्थित फ्लैट (Sushant Bandra Flat) ये कहकर खाली करवाया कि वहाँ पर भूत प्रेत हैं। मिली जानकारी के अनुसार रिया और उनके परिवार (Rhea Chakraborty Family) वाले लगातार सुशांत को प्रताड़ित कर रहे थे। और उनको यह सोचने के लिए मजबूर कर रहे थे कि वह किसी मानसिक समस्या से गुजर रहे हैं।

सुशांत आर्गेनिक फार्मिंग करना चाहते थे

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) केरल के कूर्ग जाकर ऑर्गेनिक फार्मिंग (Sushant Organic Farming) करने की इच्छा रखते थे। सुशांत ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना लिया था। लेकिन रिया सुशांत इस फैसले से सहमत नहीं थी। वह चाहती थीं कि सुशांत आगे फिल्में करता रहे और पैसे आते रहे। सुशांत के फैसले को बदलने के लिए रिया (Rhea Chakraborty FIR) ने धमकी दी कि अगर उन्होंने खेती करने का फैसला लिया तो वह उनके मेडिकली अनफिट होने की रिपोर्ट मीडिया के सामने रख देंगी।

Rhea Chakraborty News: मौत के कुछ दिनों पहले ही रिया ने छोड़ा था सुशांत का घर

आपको बता दें कि सुशांत की मौत (Sushant Death Case) के चार-पांच दिन पहले ही रिया ने उनका घर छोड़ा था। जानकारी के अनुसार या पर यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि राम के घर से कीमती ज्वेलरी और पैसे लेकर गई थी।

Sushant Death Case: क्या बदल जाएगी कहानी?

14 जून के बाद से ही लगातार लोग सुशांत की मौत (Sushant Death Case) के लिए नेपोटिज्म जैसे मुद्दे को उठा रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत के साथ में बॉलीवुड के कई बड़े नामों को भी सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए हर एक दिन सवालों के घेरे में खड़ा किया है। लेकिन अब सुशांत के पिता (Sushant Singh Rajput Father, KK Singh) का ऐसा कदम उठाना क्या पूरी कहानी को बदल देगा? आपका क्या कहना है इस बारे में हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar