रिया ने की थी हत्या- बलात्कार की धमकी मिलने की शिकायत, पुलिस ने दर्ज किया केस अब जल्द होगी कार्यवाही

रिया ने की थी हत्या- बलात्कार की धमकी मिलने की शिकायत, पुलिस ने दर्ज किया केस अब जल्द होगी कार्यवाही
▶️Rhea Chakraborty Complaint: रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए थे बलात्कार और मर्डर करने के मैसेज।
▶️ऐसे मैसेज और कमैंट्स आने पर रिया ने की थी साइबर सेल (Rhea Complaint Cyber Cell) से शिकायत, पुलिस वालों ने दर्ज की यूजर के ख़िलाफ़ शिकायत
▶️पुलिस के रिया (Rhea Chakraborty News) के शिकायत दर्ज करवाने पर इतनी जल्दी एक्शन लेने के लिए सुशांत के फ़ैन्स का दिखा गुस्सा

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Complaint) एक ऐसा नाम है जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty News) फिल्मों की वजह से कम, सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) की वजह से लोगों के बीच पॉपुलर हो गया। लेकिन रिया जिस वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं, ऐसी कोई भी सेलिब्रिटी नहीं चाहता है।

अब मुझे आपको ये बताने की तो बिल्कुल भी ज़रूरत नहीं है की लोगों का रिया का सुशांत के सुसाइड केस के बारे में क्या कहना है। लेकिन मई ये ज़रूर बताना चाहूंगी की रिया सुशांत के फ़ैन्स की नफरत झेल नहीं पाई। और एक यूजर के उनके इंस्टाग्राम पर मर्डर और बलात्कार (Rhea: Murder & Rape Threat) के मैसेज की शिकायत साइबर सेल (Cyber Cell) में कर दी। जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अब इंस्टग्राम के दो यूज़र्स के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया ।

कैसे हुआ Rhea Chakraborty को किया गया मैसेज पब्लिक?

कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty News) ने उस यूजर के कमेंट और मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया था। इसके साथ रिया ने साइबर सेल (Rhea Complaints Cyber Cell) और मुंबई पुलिस से इसमें कार्यवाही करने की मांग भी की थी। इसी शिकायत के चलते मुंबई पुलिस ने कुछ दिनों में ही कमेंट करने और धमकी देने वाले 2 यूजर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

Rhea Chakraborty Complaint: क्या कहा इस बारे में पुलिस ने?

मुंबई ज़ोन 9 के DCP अभिषेक त्रिमुखे (DCP Abhishek Trimukhe) ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि जिन दो इंस्टग्राम यूजर्स के बारे में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Complaint Against Instagram Users) ने अश्लील और धमकी भरे मैसेज भेजने के लिए शिकायत दर्ज करवाई थी उन दोनों के ख़िलाफ़ मुंबई के सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन (Santa Cruz Police Station) में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

लेकिन मुंबई पुलिस का रिया की शिकायत की बाद इतनी तेजी से ये कदम उठाना जनता को भाया नहीं। और यही वजह है की इस ख़बर के आते ही जनता ने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल डाली और पूछ डाले कुछ सीधे सवाल.. आइये जानते हैं क्या हैं वो सवाल..

जनता के सवाल

1.पूरा देश रिक्वेस्ट कर रहा है सुशांत के केस की, वो आपको नहीं दिख रहा, रिया ने शिकायत कर दी तुरंत एक्शन ले लिया गया। सारे सबूत मिटने के बाद CBI जाँच की जाएगी?

2.रिया अपनी शिकायतों के लिए पुलिस तक जा सकती है लेकिन सुशांत के CBI जाँच (CBI Enquary Of Sushant Case) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi News) को एक ऑफिसियल लेटर नहीं लिख सकती?

3.रिया (Rhea Chakraborty News) ने सुशांत की मौत के पहले दिन CBI जाँच की मांग क्यों नहीं की और अब जब जनता CBI जाँच की लागतार मांग कर रही तब पुलिस रिया का साथ दे रही है.. क्यों?

4.इतनी जल्दी जाँच सुशांत के केस में की होती तो कितना अच्छा होता?

तो ये थे जनता के कुछ सवाल जो रिया (Rhea Chakraborty News) के द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत पर एक्शन लेने पर उठाए गए हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो शिकायत दर्ज हुई हैं वो आईपीसी की धारा 507, 509 और आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत हुई है। जानकारी मिली है कि दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस जल्द से जल्द पकड़ लेगी।

इस मामले में हमारी राय

इस मामले में हमारा मानना है कि पुलिस ने रिया के केस (Rhea Chakraborty Threat Case) में अपनी ड्यूटी निभाई है। साथ ही वो सुशांत केस में भी लगी हुई है लेकिन जनता की CBI जाँच की विनती को इस तरह नज़रअंदाज़ करना भी सही नहीं है। ऐसे में अगर सुशांत केस में CBI जाँच (CBI Enquary Of Sushant Case) बन रही हो तो जनता की मांग को जल्द से जल्द सुना जाए।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे