रिया से लगातार चौथे दिन की पूछताछ, सुशांत के घर की भी 3 घंटों तक CBI टीम ने की जाँच

रिया से लगातार चौथे दिन की पूछताछ, सुशांत के घर की भी 3 घंटों तक CBI टीम ने की जाँच
▶️ लगातार चौथे दिन रिया और उनके भाई शौविक से सीबीआई ने की पूछताछ
▶️ पूछताछ में रिया सहित उनके भाई को भी बुलाया गया, कई अहम चश्मदीदों से हो चुकी है पूछताछ
▶️ गौरव से ईडी ने की लगातार 5 घंटे तक पूछताछ, जिससे बॉलीवुड में ड्रग गैंग का पता लगाने में मिलेगी अहम मदद

Rhea Chakraborty CBI update: सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े चश्मदीदो से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। CBI ने इन्क्वारी के दौरान पिछले नौ दिनों में सुशांत के स्टाफ, फ्लैटमेट सिद्धार्थ, रिया और उनके भाई से लगातार कई इम्पोर्टेन्ट पॉइंट्स पर पूछताछ की है। आपको बता दें कि CBI ने 4 दिनों में रिया (Rhea Chakraborty) और उनके भाई (Shovik chakraborty) से लगातार 26 घंटे पूछताछ की है। इसी क्रम में आज भी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसमें ड्रग चैट, पैसों, और सुशांत के स्वास्थ्य को लेकर भी कई सवाल किए गए थे।

सुशांत के सुसाइड केस से जुड़े बड़े राज़ देखने के ले क्लिक करें और देखें ये वीडियो

सीबीआई ने की तीन घंटे तक सुशांत के घर पर जाँच

आज सीबीआई ने सुशांत के घर पर भी जाकर भी लगातार तीन घंटे तक जांच पड़ताल की जिसमें कई अहम बातों के पता लगने की पुष्टि की जा रही है। हालांकि अब तक यह बात पता नहीं लग पाई है कि आपको बता दें कि इससे पहले भी सीबीआई सुशांत के घर पर जाकर जांच पड़ताल कर चुकी है।

ड्रग्स के एंगल में गौरव आर्या हुए ED के सामने पेश

Rhea chakraborty CBI third day update

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद, गौरव आर्या का नाम हाईलाइट हुआ था। जिसके बाद ईडी द्वारा गौरव आर्या को पेश होने के लिए समन भेजा गया था। पहले राउंड में गौरव आर्या से 5 घंटे तक लगातार पूछताछ की गई।

आपको बता दें कि गौरव आर्या गोवा के एक बिजनेसमैन है जिन्हें कथित तौर पर ड्रग डीलर के रूप में पूछताछ की जा रही है। गौरव आर्या पहले भी इस बात को मीडिया के सामने बता चुके हैं कि वह सुशांत को नहीं जानते और इस केस में उनका कोई संबंध नहीं है।

आगे पढ़ें

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.