Bihar Police को पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक नहीं दे रही है मुंबई पुलिस, क्या रिया को बचाने की हो रही है कोशिश?

Bihar Police को पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक नहीं दे रही है मुंबई पुलिस, क्या रिया को बचाने की हो रही है कोशिश?

▶️पटना पुलिस ने कहा यदि रिया चक्रवर्ती दोषी निकली तो हम उन्हे जमीन खोदकर भी बाहर निकाल लेंगे
▶️इन दिनों रिया चक्रवर्ती हर दिन अपना ठिकाना बदल रही हैं, पटना पुलिस के सामने नहीं आना चाहती रिया
▶️मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक नहीं दी है

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंसती हुई नजर आ रही हैं। इस केस में मुंबई और बिहार पुलिस युद्ध स्तर पर छानबिन करने में लगी हुई है। ऐसे में बिहार पुलिस (Bihar Police) का कहना है कि यदि रिया चक्रवर्ती दोषी निकली तो हम उन्हे जमीन खोदकर भी बाहर निकाल लेंगे।

Bihar Police Statement: सुशांत केस में बिहार पुलिस का बयान

Is Rhea Chakraborty afraid of Bihar Police?

दरअसल आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार पटना पुलिस के गुप्तेश्वर पांडे ने का कहना है कि वैसे तो सारे सबूत रिया चक्रवर्ती की तरफ इशारा कर रहे हैं। पटना पुलिस पूछताछ के लिए उन्हे ढूंढ भी रही है, जिस दिन हम सारे सबूत जुटा लेंगे उस दिन पटना पुलिस एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमीन खोदकर भी बाहर निकाल लेगी।

इधर-उधर छुप रही हैं रिया (Rhea Chakraborty)

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया के खिलाफ सुशांत को प्रताड़ित करने के जुर्म में एफआईआर दर्ज करवाया था, जिसके बाद से ही पटना पुलिस मुंबई में सबूत जुटाने के लिए भागदौड़ कर रही है। बिहार पुलिस रिया से भी बात करना चाहती है लेकिन रिया के बारे में पता लगा है कि वो हर दिन अपना ठिकाना बदल रही हैं।

बिहार पुलिस कह रही है कि अगर रिया निर्दोष है और उनका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है तो उनके भीतर किसी भी तरह का डर नहीं होना चाहिए। रिया को पटना पुलिस के समक्ष आना चाहिए जिससे मामले जांच पूरी हो सके।

पहले दिन से ही बिहार पुलिस इधर-उधर भटक रही है। पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस से मदद मांगने की कोशिश की कई सीसीटीवी फुटेज भी मांगे लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से बिहार पुलिस की किसी भी तरह की सहायता नहीं दी जा रही है। यहां तक की मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तक नहीं दी है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।