फिर टली रिया चक्रवर्ती की बेल पर सुनवाई, बारिश ने बढ़ाई परेशानी

फिर टली रिया चक्रवर्ती की बेल पर सुनवाई, बारिश ने बढ़ाई परेशानी
▶️बारिश के कारण बॉम्बे हाई कोर्ट बन्द है, जिसके कारण आज भी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की बेल पर सुनवाई टली
▶️22 सितम्बर को हुई थी रिया चक्रवर्ती की सजा पूरी, 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई थी रिया और उनके भाई की सजा
▶️ड्रग्स की लेनदेन के कारण 14 दिनों के लिए गई थी रिया सलाखों के पीछे

Rhea Bail Hearing Postpone: सुशान्त सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। ड्रग्स मामले में ऐक्ट्रेस का नाम आने के बाद से ही परेशानियों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया है, अब कल ही यानी 22 सितंबर को रिया ने अपनी सजा पूरी की लेकिन हुआ क्या रिया चक्रवर्ती की कैद 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई। ऐसे में रिया ने कोर्ट से बेल (Rhea Bail Petition) के लिए अपील की थी जिसपर सुनवाई आज होनी थी लेकिन अब वो भी टल गई।

खत्म नहीं हो रही रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें

रिया चक्रवर्ती की सजा 6 अक्टूबर तक बढ़ने के बाद रिया और उनके भाई शौविक (Shauvik Chakraborty) ने 22 सितम्बर को कोर्ट में बेल याचिका दायर की थी। इस बेल याचिका पर कोर्ट की तरफ से आज सुनवाई होनी थी लेकिन बारिश के कारण कोर्ट की कार्यवाई को आज के लिए स्थगित कर दिया गया। जिसके कारण एक दिन और रिया और उनके भाई को सलाखों के पीछे रहना होगा।

Rhea bail hearing Postpone

आज भी नहीं मिली रिया को बेल

दरअसल मंगलवार देर रात से ही मुंबई (Mumbai Heavy Rain) में मूसलाधार बारिश हो रही है जिसके कारण सभी दफ्तर और गैर जरूरी चीजों को बन्द कर दिया गया है। बारिश इतनी जोरदार हुई है कि सभी सड़कें जलमग्न हो गई हैं यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो गया है। यही कारण है कि आज भी रिया की बेल याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी। क्योंकि भारी बारिश के कारण आज बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay Highcourt) बन्द है, बहुत सम्भव है कि अगर बारिश रिया पर मेहरबान हुई तो कल सुनवाई हो जाए।

14 दिन की सजा बनी मुसीबत

ड्रग्स (Rhea Drug Case) की लेनदेन जैसे गैर कानूनी कामों में संलग्न होने के कारण रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया था। रिया की गिरफ्तारी सबसे आखिर में हुई जब लगातार 3 दिन की पूछताछ में रिया ने ये कबूल कर लिया कि वो सुशान्त के लिए ड्रग्स का इंतजाम करती थीं। उसके बाद रिया और शौविक के कई ऐसे चैट वायरल हुए जो ड्रग्स पैडलर्स के साथ खरीद फरोख्त के लिए हुई थी।

आपको बता दें कि अब इस मामले में ड्रग की महिला गैंग बनती जा रही है, सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर के बाद अब बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और नम्रता शिरोडकर का नाम भी शामिल हो गया है।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।