20 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की सजा, कोर्ट ने खारिज की बेल याचिका

20 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की सजा, कोर्ट ने खारिज की बेल याचिका
▶️ बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती औऱ ड्रग मामले में संलग्न 6 औऱ आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है
▶️ कोर्ट की तरफ से केस में अगली सुनवाई की तारीख 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है
▶️ रिया चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती की सजा बढ़ाकर 20 अक्टूबर कर दिया गया है

Rhea Chakraborty Bail Extended: सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों जेल में बंद हैं। रिया और उनके भाई शौविक की सजा दिन प्रतिदिन घटने की जगह बढ़ती ही जा रही है। दूसरी बार सजा बढ़ने के बाद रिया ने कोर्ट में बेल याचिका दायर की थी जिसे खारिज कर दिया गया। औऱ अब एक बार फिर रिया की सजा की अवधी बढ़ा दी गई है।

फिर बढ़ी रिया चक्रवर्ती की सजा

बता दें कि आज बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) द्वारा रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती औऱ ड्रग मामले (Sushant Rajput Case Drug Matter) में संलग्न 6 औऱ आरोपियों की जमानत याचिका खारिज करते हुए सजा को औऱ आगे बढ़ा दिया गया है। कोर्ट का कहना है कि अब इस केस में अगली सुनवाई की तारीख 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई है। यानी अब रिया औऱ शौविक 20 अक्टूबर तक जेल में रहने वाले हैं।

Rhea Chakraborty Bail Petition Extended till 20 October
Source-NDTV

20 अक्टूबर तक बढ़ा रिया चक्रवर्ती की सजा

बता दें किया ड्रग मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती भायकला जेल (Rhea Chakraborty In Bhaykhala Jail) में बंद हैं, औऱ आने वाले 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगी क्योंकि कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है और 20 अक्टूबर से पहले अब किसी भी बेल याचिका पर सुनवाई नहीं होगी।

पहले 6 अक्टूबर तक थी हिरासत

इससे पहले हुई सुनवाई में एनसीबी (NCB) नहीं चाहती थी की रिया को रिहाई मिले ऐसे में सुनवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती की सजा 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी गई थी, और आज फिर से ये सुनवाई 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया।

बता दें कि रिया समेत एनसीबी ने ड्रग मामले में करीब 20 लोगों (NCB Arrested 20 People Icluding Rhea In Drug Matter) को गिरफ्तार किया था, शौविक की गिरफ्तारी के बाद लगातार 3 दिनों तक एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चली उसके बाद रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद रिया और उनके वकील ने कई बार बेल के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोर्ट की तरफ से सुनवाई को सुरक्षित रख लिया गया।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।