क्या महेश भट्ट के कहने पर रिया ने 8 जून को छोड़ा था सुशांत का घर? वायरल व्हाट्सएप चैट में छिपे हैं कई सवाल

क्या महेश भट्ट के कहने पर रिया ने 8 जून को छोड़ा था सुशांत का घर? वायरल व्हाट्सएप चैट में छिपे हैं कई सवाल
▶️8 जून को रिया चक्रवर्ती ने छोड़ा था सुशांत सिंह राजपूत का घर, महेश भट्ट को किए थे मैसेज
▶️महेश भट्ट को सलाह देने के लिए किया था शुक्रिया, साथ ही दिया था भगवान का दर्ज़ा

▶️अब सीबीआई करेगी जाँच, क्यों 8 जून को रिया ने छोड़ा था सुशांत का घर

Rhea Chakraborty and Mahesh Bhatt Whatsapp Chat: दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस में तेज़ी से जाँच होने की उम्मीद नज़र आ रही है। 20 अगस्त को सीबीआई की टीम मुंबई पहुंच गई है कार्यवाही शुरू कर दी है। लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने महेश भट्ट और रिया को एक और शक के घेरे में खड़ा के दिया।

Rhea chakraborty and mahesh bhatt whatsapp chat

दरअसल, 20 अगस्त को रिया हुए महेश भट्ट की एक व्हाट्सएप चैट वायरल होने लगी। वायरल हो रही ये चैट 8 जून की है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को ही सुशांत का घर छोड़ा था।

क्या है व्हाट्सएप चैट में?

महेश और रिया की चैट को देखकर साफ पता चल रहा है कि रिया ने सुशांत का घर छोड़ने के बाद महेश भट्ट से बातचीत की थी। रिया ने महेश भट्ट को मैसेज भेजते हुए लिखा- दिल को भारी करते हुए और भावनाओं के साथ आएशा आगे बढ़ गई है सर। आपके साथ हुई आखिरी बात ने मेरी आंखें खोल दी थीं। आप मेरे लिए एक एंजेल के जैसे हैं, जो पहले भी थे और आज भी हैं।’आपको बता दें कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित फ़िल्म जलेबी में रिया चक्रवर्ती का नाम आयशा था।

महेश भट्ट ने दी पीछे ना देखने की सलाह

रिया के मैसेज के रिप्लाई में महेश भट्ट ने लिखा अब तुम्हें पीछे नहीं देखना है। मेरी तरफ़ से अपने पिता को प्यार देना। अब वो ख़ुश व्यक्ति होंगे। रिया ने जवाब में लिखा कि उन्हें कुछ हिम्मत मिली है और जो कुछ भी महेश भट्ट ने उनसे उनके पिता के बारे में कहा उस बात से वह अपने पिता के लिए मज़बूत होने के लिए प्रेरित हई हैं। हमेशा से ही मेरे पापा आपको मेरा इतना ख़ास होने के लिए प्यार और धन्यवाद देते हैं।

रिया को बच्ची मानते थे महेश भट्ट?

महेश भट्ट ने मैसेज में लिखा कि रिया उनकी बच्ची हैं और अब उन्हें हल्का महसूस हो रहा है। रिया ने जवाब दिया कि उनके पास शब्द नहीं हैं और जो वो महेश भट्ट के लिए महसूस करती हैं वो सबसे ज़्यादा अच्छी होती हैं। जिसके जवाब में भट्ट ने लिखा ‘बहादुर होने के लिए धन्यवाद’।

आज़ादी के लिए रिया ने किया धन्यवाद

रिया ने अपनी आज़ादी के लिए मैसेज करते हुए लिखा कि फिर से मुझे आपने आज़ाद किया है। आप मेरे लिए भगवान हो। भट्ट ने रिप्लाई में लिखा हैप्पी बर्थडे। शायद उस समय जो कुछ भी हुआ उसको महेश भट्ट रिया का नया जन्म मान रहे हैं। रिया ने जवाब दिया कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। अंत में महेश ने लिखा है कि जो कुछ भी रिया ने किया है उसके लिए काफ़ी हिम्मत चाहिए, अब पीछे मत देखना।

क्या है इस चैट का मतलब?

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वो सुशांत का घर छोड़कर काफ़ी अच्छा और हल्का महसूस कर रहीं थी। और अपने फैसले और महेश भट्ट के साथ हुई बातचीत से काफ़ी ख़ुश भी थीं।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे