रिया को करना होगा दो टीमों के सवालों का सामना, एक दूसरे को देख रो पड़े भाई-बहन

रिया को करना होगा दो टीमों के सवालों का सामना, एक दूसरे को देख रो पड़े भाई-बहन
▶️रविवार की पूछताछ के बाद सोमवार को फिर रिया चक्रवर्ती को NCB के दफ्तर बुलाया गया
▶️NCB मुंबई से ही अनुज केसवानी नाम के एक ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार कर लिया है
▶️फिलहाल रिया चक्रवर्ती से एनसीबी समीर बानखेड़े की टीम पूछताछ कर रही है। उसके बाद केपीएस मल्होत्रा की टीम की पूछताछ करेगी

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से उलझती जा रही हैं। रविवार की पूछताछ के बाद सोमवार को भी रिया को NCB के दफ्तर बुलाया गया, जहां वो भारी सुरक्षा के साथ पहुंची। जहां उनके साथ दूसरे दौर की पूछताछ जारी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है कि NCB द्वारा आज रिया को गिरफ्तार कर लिया जाए।

एक और शख्स गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में वैसे तो कई सारे आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है लेकिन इसमें जो अहम और मुख्य नाम है वो शौविक चक्रवर्ती का ही सामने आ रहा है। लेकिन एक बार फिर NCB मुंबई से ही अनुज केसवानी नाम के एक ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी के पास से LSD, हशीश, गांजा और विदेशी मुद्रा (foreign currency) पाया गया है।

अब रिया की बारी, रिया ही गिरफ़्तारी की वीडियो देखने के लिए क्लिक करें 👇👇

जानकारी के अनुसार NCB सुशांत के सभी स्टाफ औऱ दोस्तों से पूछताछ कर सकती है। क्योंकि कही ना कहीं ये गैर कानूनी चीज़ें सुशांत के घर तक पहुंचती थी, ऐसे में NCB और चौकन्नी हो गई है। शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के बाद किसी भी वक्त रिया की गिरफ्तारी की खबर भी सुनने में आ सकती है।

एक दूसरे को देखकर रो पड़े रिया औऱ शौविक

Rhea and Showik to be questions by two separate teams at NCB

बता दें कि रविवार को जब रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो वहां शौविक (Showik Chakraborty) को भी रिया के सामने पेश किया गया जहां दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। इस बीच जैसे ही दोनों भाई-बहन आमने-सामने आए दोनों की आंखों में आंसू आ गए औऱ दोनों रो पड़े। जिसके कारण कल यानि रविवार को ये पूछताछ जल्दी समाप्त कर दिया गया।

जिसके बाद सोमवार को एक बार फिर रिया NCB के सामने पेश हुई हैं। यहां रिया से कई प्रकार के सवाल दागे गए। इसके बाद रिया-शोविक-मिरांडा तीनों को एकसाथ बैठाकर भी पूछताछ चलेगी। लेकिन रिया की गिरफ्तार किया जाएगा या छोड़ दिया जाएगा ये रिया के जवाबों पर निर्भर करता है।

रिया को करना होगा दो टीमों के सवालों का सामना

मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल रिया चक्रवर्ती से एनसीबी मुंबई जोन हेड समीर बानखेड़े (NCB Mumbai Head Sameer Bankhede) की टीम पूछताछ कर रही है। इनकी पूछताछ समाप्त होने के बाद केपीएस मल्होत्रा और उनकी टीम भी रिया पर सवालों की बौछार कर सकती है। इस स्थिति में रिया की मुश्किलें औऱ अधिक बढ़ गई हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।