रिया ने जारी किया नया बयान, कहा नशे की हालत में सुशांत की बहन प्रियंका ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था

रिया ने जारी किया नया बयान, कहा नशे की हालत में सुशांत की बहन प्रियंका ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था
▶️ गोरखपुर की बिटिया प्रज्ञा मिश्रा ने सोनू सूद का जताया आभार जल्दी ही चल सकेंगी दोनों पैरों पर
▶️ एक्सीडेंट में घायल हो गए थे प्रज्ञा के दोनों घुटने सोनू सूद ने बनाया था मदद का हाथ आगे
▶️ सोनू सूद कर चुके हैं अब तक कई लोगों की मदद इस लॉकडाउन में लोगों का मसीहा बन कर सामने आए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नाम जो लगातार जनता, ईडी और सीबीआई के निशाने पर आ रहा है वो है रिया चक्रवर्ती। ऐसे में रिया आरोपों से अपना पल्ला झाड़ने के लिए हर मुमकिन प्रयास करती हुई नज़र आ रही हैं। लेकिन खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए रिया ने अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर ऐसे आरोप लगाना शुरू कर दिए हैं जिनका सीधा उद्देश्य सुशांत के परिवार की छवि ख़राब करना है।

रिया ने सुशांत के परिवार वालों के ख़िलाफ़ दिए बड़े बयान

Rhea alleges that Priyanka harassed her

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में उन बातों का ख़ुलासा किया है जो सुशांत की मौत के पहले उनके घर में हुई थी। इन बयानों में गौर रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के ख़िलाफ़ बड़ा आरोप लगाया है। आइये जानते हैं क्या हैं रिया द्वारा दिए गए स्टेटमेंट

सुशांत के सुसाइड केस से जुड़े बड़े राज़ देखने के ले क्लिक करें और देखें ये वीडियो

प्रियंका ने पी थी हद से ज़्यादा शराब

रिया ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि जब सुशांत और उनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी उस समय प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ (Priyanka and husband Siddharth), सुशांत के घर में ही रह रहे थे। उस दौरान अप्रैल 2019 में रिया और प्रियंका एक पार्टी के लिए घर से बाहर गई थीं। और उस पार्टी में प्रियंका ने हद से ज़्यादा शराब पी ली थी जिसके बाद उन्होंने मर्दों और औरतों के साथ अजीब तरह का बर्ताव करना शुरू कर दिया था।

रिया ने दिया था घर जाने पर ज़ोर

रिया के बयान के मुताबिक उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका से घर वापस चलने की बात पर लगातार ज़ोर दिया था लेकिन प्रियंका बात मानने को तैयार नहीं थी और लगातार शराब पी रहीं थीं। वहीं रिया को अगले दिन शूट पर जाना था इसलिए वो घर वापस आ गईं थीं l

प्रियंका पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

रिया के बयान के मुताबिक वो सुशांत के कमरे में सो रहीं थी लेकिन जब अचानक उनकी आँख खुली थी उन्होंने देखा कि प्रियंका उनके बिस्तर पर सो रहीं थी और उन्हें गलत तरीके से छू रहीं थीं।

प्रियंका की वजह से रिया ने छोड़ा था घर

रिया ने बताया कि जब उन्होंने प्रियंका को ऐसा करते हुए देखा तो वो काफ़ी सदमे में थीं जिसके बाद उन्होंने प्रियंका से कमरे से जाने को कहा था। लेकिन परिणामस्वरूप रिया ही सुशांत के घर से चली गई थीं। बाद में सुशांत को रिया ने घर जाने की वजह बताई तो प्रियंका और सुशांत का झगड़ा हो गया। इसी इंसिडेंट के बाद से सुशांत और उनके परिवार के रिश्ते ख़राब होने लगे।

इस वजह से मीतू आई थीं सुशांत के घर

रिया ने बताया कि काफ़ी दिनों से सुशांत अपने परिवार वालों से फ़ोन पर मुंबई से निकलने की बात कर रहा था और उन्हें अपने पास बुलाने की बात भी कर रहा था। जब कई दिनों तक सुशांत फ़ोन पर रोए तो आखिरकार उनकी बहन मीतू सिंह सुशांत के घर आने को मान गई और 8 जून को फ्लैट पर आ गईं।

एंग्जायटी और पैनिक अटैक से परेशान थीं रिया

रिया ने बयान में जानकारी देते हुए बताया कि मीतू के आने के बाद सुशांत ने रिया से कहा था कि वह अपने परिवार वालों के साथ रहें। रिया का कहना है कि वह अपनी एंग्जायटी और पैनिक अटैक की समस्या से खुद परेशान थी। और सुशांत की देखभाल के दौरान उनकी हालत और बिगड़ गई थी। रिया अपने परिवार के पास जाने की इक्छा रख रहीं थीं लेकिन सुशांत की कंडीशन की वजह से वो उन्हें छोड़ने के लिए तैयार नहीं थीं।

सुशांत ने रिया से घर से जाने की कही थी बात

रिया के अनुसार उसी दिन उन्होंने अपना थेरेपी सेशन डॉक्टर सुज़ैन वॉकर के साथ बुक किया था। उन्होंने सुशांत से पूछा भी था कि क्या वो सेशन के बाद घर से जा सकती हैं जिसके जवाब में सुशांत ने कहा था कि बहन मीतू के आने से पहले वो घर से चली जाएं।

लिस्ट में नहीं था रिया का नाम शामिल

रिया ने बताया कि जब सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए 20 लोगों की लिस्ट को तैयार किया गया तो उसमें रिया का नाम शामिल नहीं किया गया था। यही वजह थी कि वह उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं।

आगे पढ़ें

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे