रिया ने ड्रग कनेक्शन में लिया सारा अली खान और रकुलप्रीत सहित 5 लोगों का नाम, अब इन सेलेब्रिटीज़ को भेजा जाएगा समन

रिया ने ड्रग कनेक्शन में लिया सारा अली खान और रकुलप्रीत सहित 5 लोगों का नाम, अब इन सेलेब्रिटीज़ को भेजा जाएगा समन
▶️रिया चक्रवर्ती ने NCB से पूछताछ के दौरान किया था 25 बॉलीवुड स्टार्स का लिया था नाम
▶️सामने आया सारा अली खान और रकुलप्रीत कौर का नाम, भेजा जाएगा समन
▶️डिज़ाइनर सिमोन का नाम भी सामने आया है, जल्द होंगे हुए बड़े नामों के खुलासे

Rhea Chakraborty Drug Case Update: रिया चक्रवर्ती से अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग कनेक्शन मामले में 3 दिन पूछताछ की थी उसमें उन्होंने बॉलीवुड के 25 बड़े नामों को लिया था। रिया ने NCB को बड़ा ख़ुलासा करते हुए बताया था कि बॉलीवुड की दुनिया में वो कौन सी सेलेब्रिटीज़ हैं जिनका कनेक्शन ड्रग्स से है। हालांकि उन 25 लोगों के नाम सामने नहीं आए थे लेकिन अब टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन 25 में से 3 नामों का ख़ुलासा हो गया है।

सारा अली खान और रकुल प्रीत कौर का नाम आया सामने

टाइम्स नाउ (Times Now) के मुताबिक उनके हाथ 20 पन्नों की वो रिपोर्ट हाथ लगी है जिसमें ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती के बयान दर्ज़ हैं। और अब रिया की गिरफ़्तारी के 4 दिन बाद ख़बर आई है कि बॉलीवुड में कबूले गए 25 नामों में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan), अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और डिज़ाइनर सिमोन का नाम शामिल है।

Rhea Chakraborty Drug Case Update

रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा भी हैं लिस्ट में

NCB के  सामने टूट कर रिया ने एक दमदार नाम दिया है। जी हाँ,  वो नाम है फ़िल्मी पत्रकार रोहणी अय्यर का।ऐसा भी कहा ऐसा भी कहा जाता है कि रोहिणी ने कई फ़िल्मी सितारों का करियर ख़राब किया है।

रिया यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छबड़ा भी शामिल हैं इस ड्रग की लिस्ट में।
बताया की मुकेश इन ड्रग पार्टियों में धुएँ में करते हैं पूरी ऐश।

क्या होगी सारा और रकुल की गिरफ़्तारी?

फ़िल्म जगत के इन तीन नामों के सामने आने के बाद पूरी-पूरी संभावना है कि NCB उन्हें समन भेजे। समन भेजने के बाद सामने आए नाम, एक-एक के कर के NCB के दफ्तर पहुंचेंगे और पूछताछ का हिस्सा बनेंगे। अगर इस पूछताछ के दौरान NCB को कुछ ऐसा सबूत मिला जो सारा अली खान और रकुलप्रीत के ड्रग से कनेक्टेड होने का ठोस सबूत या बयान सामने आता है तो इनका भी जेल जाना तय है।

80 प्रतिशत बॉलीवुड है ड्रग्स का लती

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की माने तो फ़िल्मी जगत की 80 परसेंट हस्तियां ड्रग्स के लती हैं। और जैसे- जैसे एक-एक करके सबके नाम सामने आएंगे, उन सबको समन भेजा जाएगा। ज़रूरत पड़ने पर गिरफ़्तार भी किया जा सकता है।

रिया के इस बड़े खुलासे ने NCB को तह तक पहुँचने के लिये एक लम्बा रास्ता दे दिया, जो जाहिर तौर पर मंजिल में पहुँच कर, इस ड्रग रैकेट का खुलासा कर के कई बड़े नामी गिरामी लोगों के चेहरे से नकाब हटा कर उनका धुआँ पानी पानी कर देगा।
सूत्रों के अनुसार, NCB ने इस खुलासे के बाद ताबड़तोड़ 7 जगहों में (मुंबई और गोवा ) छापे मारी करी है।
अब देखना ये है की सुशांत डेथ केस का कनेक्शन इस ड्रग के धुंए में कहाँ तक है।

आगे पढ़ें :

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे