फेक TRP में नाम आने के बाद अर्नब गोस्वामी ने कहा, हमने सुशांत के लिए आवाज बुलंद की इसलिए मुंबई पुलिस बौखला गई है

फेक TRP में नाम आने के बाद अर्नब गोस्वामी ने कहा, हमने सुशांत के लिए आवाज बुलंद की इसलिए मुंबई पुलिस बौखला गई है
▶️फेक टीआरपी में रिपब्लिक भारत का नाम आने के बाद भड़के अर्नब गोस्वामी, पेश की सफाई
▶️अर्नब ने कहा कि मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमवीर सिंह ने आप सभी के चैनल रिपब्लिक भारत पर फेक टीआरपी जैसे झूठे आरोप चिपका दिए हैं
▶️रिपब्लिक टीवी मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह पर मानहानि का केस दर्ज करवाने जा रहा है

Republic Bharat vs Mumbai Police: गुरूवार को फेक टीआरपी (Fake TRP Matter) के चक्कर में काफी बवाल हुआ। सभी चैनल्स एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते नहीं थक रहे थे। जब मुंबई पुलिस ने फर्जी टीआरपी का भांडाफोड़ किया तो उसमें फेमस चैनल रिपब्लिक टीवी (Republic Tv in Fake TRP Case) का भी नाम सामने आय़ा, इसके अलावा फख्त मराठी और बॉक्स सिनेमा पर भी टीआरपी बटोरने का आरोप लगा।

फर्जी टीआरपी को लेकर अर्नब गोस्वामी की सफाई

जब फर्जी टीआरपी के मामले ने तुल पकड़ लिया तब रिपब्लिक टीवी के चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Chief Republic Tv) ने अपनी सफाई पेश की। अर्नब ने कहा कि मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमवीर सिंह ने आप सभी के चैनल रिपब्लिक भारत पर फेक टीआरपी जैसे झूठे आरोप चिपका दिए हैं, और ये सब इसलिए किया जा रहा क्योंकि हमने सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच पर सवाल खड़े किए हैं।

उन्होने आगे कहा कि रिपब्लिक टीवी मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह पर मानहानि का केस दर्ज करवाने जा रहा है। रिपब्लिक टीवी ने किसी भी तरह की फेक टीआरपी के लालच में काम नहीं किया है।

Republic Bharat Chief Arnab Goswami On Fake TRP Case

परमवीर सिंह संदेह के घेरे में हैं- अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी ने आगे कहा कि BARC की तरफ से ऐसी कोई भी रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है जिसमें रिपब्लिक भारत का नाम शामिल हो। ये देश की जनता को सब पता है कि किस तरह से एक्टर सुशांत केस की जांच को लेकर कमिश्नर परमवीर सिंह (Paramveer Singh, Commissioner Mumbai Police) शक के घेरे में है, यही कारण है कि उनका दिमाग घूम गया है और वो बौखला गए हैं।

अर्नब गोस्वामी सुशांत केस को लेकर कहते हैं कि मुंबई पुलिस ने केस की जांच ठीक से नहीं की हमने सच्चाई दिखाई ये देश की जनता जानती है, रिपब्लिक टीवी का एक एक मेंबर इस केस की जांच को लेकर मजबूती से खड़ा रहा है और रहेगा। इन सबके लिए परमवीर सिंह को आधिकारिक रूप से माफी मांग लेनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक

मुंबई पुलिस ने जब अपने प्रेस कॉनफ्रेंस में ये कहा कि रिपब्लिक भारत टीआरपी (Republic TV Fake TRP Case) खरीद रही है इसके लिए वो पैसे देती है लोगों को अपना चैनल देखने के लिए मजबूर करती है, इसके बाद रिपब्लिक भारत और चैनल के चीफ अर्नब गोस्वामी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मज़ाक बनाया गया, लोग तरह तरह के मीम्स बनाकर डालने लगें।

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut Leader Shivsena) ने भी मामले में चुटकी ली और कहा कि रिपब्लिक टीवी टीआरपी खरीद रही है…असत्यमेव जयते।’ इसके अलावा कई लोगों ने अर्नब के शो पूछता है भारत को लेकर भी मजाक बनाया, लोगों ने कहा ‘पूछता है भारत’ नहीं ‘शर्मसार है भारत बोलो’

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।