बॉलीवुड की ड्रग्स गैंग पर आया अभिनेत्री रवीना टन्डन का बयान, ट्वीट कर कहा धन्यवाद आपका

बॉलीवुड की ड्रग्स गैंग पर आया अभिनेत्री रवीना टन्डन का बयान, ट्वीट कर कहा धन्यवाद आपका
▶️बॉलीवुड में हो रहे ड्रग्स खुलासों के बीच आया एक्ट्रेस रवीना टन्डन का बयान
▶️अभिनेत्री रवीना टन्डन ने ड्रग्स की लेनदेन में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा सुनाने की बात कही है
▶️रवीना ने कहा उन लोगों को भी सजा मिलनी चाहिए जो ऊंचे पदों पर बैठकर लोगों को बर्बाद कर रहे हैं

Raveena Tandon Statement On Drug Matter: बॉलीवुड में लगातार हो रहे ड्रग्स गैंग के खुलासे इंडस्ट्री के काले कारनामों को उजागर कर रहे हैं, जिस तरह से हर दिन नए नए नाम उजागर हो रहे हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि पूरा बॉलीवुड इस गैर कानूनी कार्य में संलग्न है। ऐसे में लंबे से समय से पर्दे से दूर रही मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Actress Raveena Tandon) का भी बयान आ गया है। रवीना ने ड्रग्स की लेनदेन में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा सुनाने की बात कही है।

बॉलीवुड के खुलते पोल पर आया रवीना टन्डन का बयान

बॉलीवुड के उजागर हो रहे नए चेहरों को देखते हुए ऐक्ट्रेस रवीना टन्डन ने ट्वीट (Raveena Tandon Tweet On Drug Matter) कर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। रवीना ने कहा है कि इंडस्ट्री से जो लोग भी ड्रग्स लेते हैं या इसका व्यपार करते हैं उन्हें सख्त सजा मिलनी चाहिए।

रवीना टन्डन ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘अब सफाई करने का समय नजदीक आ गया है, आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद, इस तरह के बर्ताव से आने वाले युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिलेगा। इसके अलावा आगे एक्ट्रेस ने लिखा है कि और भी बॉलीवुड सितारों की जांच होनी चाहिए इससे जड़ का पता लगेगा, जिसके बाद इसे जड़ से उखाड़ा जा सकता है।
इसके अलावा उन लोगों को भी सजा मिलनी चाहिए जो ऊंचे पदों पर बैठकर लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।

Raveena Tweet On Drug Cae

बॉलीवुड से निकल रहा है ड्रग्स का गैंग

सुशान्त सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही निकला ये ड्रग्स एंगल लगातार फैलता जा रहा है और एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कल अपनी 14 दिन की सजा काट ली जिसके बाद भी उन्हें बेल नसीब नहीं हुई और उनकी न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया।

आज रिया की बेल याचिका पर सुनवाई होनी थी लेकिन मुंबई में मंगलवार देर रात से ही भारी बारिश हो रही है जिसके कारण आज बॉम्बे हाई कोर्ट बन्द है जिसकी वजह से आज बेल पर सुनवाई टल गई।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।