राम मंदिर भूमिपूजन के रंग में पड़ा भंग, पुजारी समेत 16 सुरक्षा कर्मी हुए कोरोना संक्रमित

राम मंदिर भूमिपूजन के रंग में पड़ा भंग, पुजारी समेत 16 सुरक्षा कर्मी हुए कोरोना संक्रमित
▶️ RamMandir Bhoomi Pujan Update: पुजारी समेत अन्य सुरक्षाकर्मी भी है कोरोना संक्रमित पीएम मोदी के आने पर उठ रहे हैं सवाल
▶️ मुख्य पुजारी भी कोरोनावायरस संक्रमित (RamMandir Priest Covid Positive) हैं, नज़दीकी अस्पताल में चल रहा है इलाज
▶️5 अगस्त को होना है श्री राम लला का भूमिपूजन (Shree Ramlala Bhoomi Pujan), क्या नहीं शामिल होंगे 200 मेहमान

RamMandir Bhoomi Pujan Update: 5 अगस्त को होने वाले श्री राम मंदिर के भूमिपूजन (RamMandir Bhoomi Pujan Update) की तैयारियां खूब ज़ोर शोर से चल रहीं हैं, लेकिन इस बीच भूमिपूजन (RamMandir Bhoomi Pujan News) के रंग में भंग पड़ गया है। खबर है कि अयोध्या (Ayodhya RamMandir) में इस उत्सव की तैयारी में लगे मुख्य पुजारी समेत अन्य 16 सुरक्षाकर्मी भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गए हैं। जिससे पूरे परिसर में डर का माहौल है और आनन-फानन में वहां मौजूद सभी लोगों को सुरक्षित कर दिया गया है और उनकी जांच भी की जा रही है। फिलहाल यह सवाल उठ रहा है कि क्या इस समारोह में अब पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Ayodhya Visit) का जाना होगा या नहीं?

RamMandir Bhoomi Pujan Update: बड़े स्तर पर चल रही हैं तैयारियां

आपको बता दें कि 5 अगस्त को होने वाले राम मंदिर भूमि पूजन (RamMandir Bhoomi Pujan Preprations) की तैयारियां बड़े स्तर पर चल रही हैं। जिसके लिए काफी काम किया जा चुका है, साथ ही जिस ईंट से पूजन (RamMandir Brick) होगा उसकी फोटो भी सामने आ चुकी है। इसके अतिरिक्त कोरोना को देखते हुए केवल 200 लोगों को ही समारोह में आमंत्रित किया गया है।

ram mandir update

लेकिन इससे पहले ही इतनी बड़ी संख्या में सुरक्षा कर्मियों का संक्रमित पाया जाना खुद में ही सवाल खड़े करता है कि भूमि पूजन (How BhoomiPujan Of RamMandir Possible In Corona? ) कैसे हो पाएगा और क्या इस भूमि पूजन (RamMandir Bhoomi Pujan Update) में नरेंद्र मोदी (PM Modi RamMandir) आ सकेंगे या नहीं? फिलहाल संक्रमित लोगों के अलावा अन्य लोगों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है। और सभी के जांच के नमूने भी लिए जा रहे हैं।

क्या गिने-चुने लोग ही आएंगे भूमि पूजन में?

इतनी बड़ी संख्या में पुजारी समेत अन्य सुरक्षाकर्मियों का राम मंदिर भूमि पूजन (RamMandir Bhoomi Pujan Update) से पहले ही कोरोना वायरस (CoronaVirus) संक्रमित पाया जाना इस और भी इशारा करता है की इस समारोह में कम से कम लोग शामिल होंगे। क्योंकि कोरोना वायरस भीड़ में फैलता है। इसीलिए हो सकता हैं की इस समारोह में अब कुछ ही लोगों को आमंत्रित किया जाए।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Diksha Gupta

Diksha Gupta

दीक्षा उन लेखकों में से हैं जिनको शब्दों से बेहद प्यार हैं। और इन शब्दों को खूबसूरत तरीके से पन्ने पर उतारना दीक्षा को काफ़ी पसंद है। आप सब तक ख़बरें पहुंचाने के अलावा दीक्षा को कविताएं लिखना भी पसंद है। शौक की बात करें तो दीक्षा डांस में भी रूचि रखती हैं। और एक ऐसी लड़की हैं जिन्हें नई चीज़ें सीखने में मज़ा आता है। दीक्षा का मानना है की वह लक्ष्य कि प्राप्ति के लिए ही ईश्वर पर और खुद पर विश्वास करना पसंद करती हैं.