एक बार फिर घर-घर लौट रहे हैं सिया-राम, जानें किस चैनल पर कितने बजे देख सकते हैं ‘रामायण’

एक बार फिर घर-घर लौट रहे हैं सिया-राम, जानें किस चैनल पर कितने बजे देख सकते हैं ‘रामायण’
▶️ कोरोना महामारी के बीच एक बार फिर पर्दे पर लौट रहे हैं राम-सिता, लोगों में खुशी की लहर
▶️ मुझे इसे शेयर करके काफी खुशी हो रही है कि एक बार फिर रामायण छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है, इतिहास खुद को दोहरा रहा है- दीपिका चिखलिया
▶️ ‘पावन हो जाएगा मन, जब प्रभु श्रीराम के होंगे दर्शन’। देखें पॉपुलर शो रामायण हर शाम 7 बजे, STAR भारत पर- चैनल स्टार भारत

Ramayan re telecast 2021 date । प्रभु श्रीराम का नाम सुनते ही हर चेहरे पर एक सुंदर सी मुस्कान आ जाती है और अब ये मुस्कान एक बार फिर लौट आई है, जी हां…एक बार फिर प्रभु श्रीराम और माता सीता की वापसी हो रही है। आपको बता दें कि कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए महाराष्ट्र में एक बार फिर लॉकडाउन लगा दिया गया है इसी को ध्यान में रखते हुए छोटे पर्दे पर पॉपुलर शो रामायण का प्रसारण होने जा रहा है।

फिर घर-घर लौटे राम-सीता

पिछले साल कोरोना से फैले नकारात्मकता को दूर करने के लिए रामायण (Ramanand sagar ramayan) का प्रसारण किया गया था जिसने  रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया, इसी को देखते हुए मेकर्स द्वारा एक बार फिर दर्शकों के लिए रामायण का प्रसारण किया जा रहा है, लेकिन इस बार ये शो चैनल स्टार भारत पर आएगा। स्टार भारत द्वारा मंगलवार को एक क्लिप शेयर की गई थी जिसके जरिय बताया गया कि, ‘पावन हो जाएगा मन, जब प्रभु श्रीराम के होंगे दर्शन’। आपको बता दें कि पॉपुलर शो रामायण हर शाम 7 बजे, STAR भारत (Ramayan telecast time and channel 2021) पर प्रसारित होगा।

खुशी से झूम उठीं माता सीता

Image source। Patrika

आपको बता दें कि रामायण के दोबारा प्रसारण के बारे में सुनते ही दीपिका यानि माता सीता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वो माता सीता के लुक में नज़र आ रही हैं। दीपिका ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, मुझे इसे शेयर करके काफी खुशी हो रही है कि एक बार फिर रामायण (Ramayan re telecast) छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है, इतिहास खुद को दोहरा रहा है। इसके अलावा भी दीपिका ने नई पीढ़ी के साथ रामायण साझा करने की भी बात की।

दर्शकों में खुशी की लहर

एक तरफ जहां कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोग तनाव में आ गए हैं तो वहीं दुसरी तरफ रामायण के प्रसारण (Ramayan re telecast news) को लेकर दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं। पिछले साल रामायण ने ताबड़तोड़ रिकॉर्ड हासिल किया था और जब ये शो खत्म हुआ तब दर्शक काफी निराश हुए थे लेकिन अब एक बार फिर लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है, दर्शकों का कहना है कि वो काफी खुशनसीब हैं जो उन्हे एकबार फिर सियाराम के दर्शन होंगे।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *