दुखद: रामायण की सीता दीपिका चिखलिया की मां का निधन

दुखद: रामायण की सीता दीपिका चिखलिया की मां का निधन
▶️रामायण की सीता दीपिका चिखलिया की मां का हुआ निधन, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी जानकारी
▶️माता-पिता का जाना दुनिया का सबसे बड़ा गम है, इस गम से निकलना बेहद मुश्किल है- दीपिका चिखलिया
▶️दीपिका की मां के निधन के पीछे का कारण अभी पता नहीं लग पाया है, लोग एक्ट्रेस का हिम्मत बढ़ा रहे हैं

Deepika Chikhlia Mother Death News: साल 2020 में बॉलीवुड ने कई हँसते खिलखिलाते चेहरों को खोया है। किसी ने बीमारी से जान गवाई है तो किसी ने कोरोना से। और अब उस कड़ी में रामायण की सीता दीपिका चिखलिया (Deepika Chikhlia) की मां का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी दीपिका ने एक इंस्टाग्राम (Deepika Chikhlia Instagram) पोस्ट के जरिए दी है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

बता दें कि दीपिका की मां (Deepika Chikhlia Mother) के निधन के पीछे का कारण अभी पता नहीं लग पाया है। लेकिन अभिनेत्री ने मां को याद करते हुए पोस्ट साझा किया है, जिसमें लिखा है कि, माता-पिता का जाना दुनिया का सबसे बड़ा दुख है, ये एक ऐसा दुख है जिससे निकल पाना बेहद मुश्किल है। उन्होंने आगे लिखा, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

Ramayan Fame Actress Deepika Chlkhlia's Mother Dies

लोग बांट रहे हैं दीपिका का दुख

पोस्ट करते ही ये खबर वायरल हो गई। लगातार लोग दीपिका को इस गम से उभरने की हिम्मत दे रहे हैं। दरअसल लोग इसलिए भी उदास हैं क्योंकि दीपिका अपनी मां को लेकर ज्यादा बातें लिखती नहीं हैं लेकिन इस बार उनकी एक लाइन ने ही उनके सभी दर्द को बयां कर दिया है।

अभी हाल ही में लॉक डाउन के दौरान रामायण (Ramayana) का पुनः प्रसारण हुआ जिसके बाद से दीपिका ने काफी सुर्खियां बटोरी। और सभी के साथ रामायण के शूटिंग के समय की यादें साझा किया था। भगवान दीपिका को इस पहाड़ जैसी दुख को सहने की शक्ति दे, और उनकी माता जी की आत्मा को शांति मिले

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।