राहुल गांधी चला रहे हैं वेब सीरीज, खुद को हीरो और पीएम मोदी को दिखाया विलेन

राहुल गांधी चला रहे हैं वेब सीरीज, खुद को हीरो और पीएम मोदी को दिखाया विलेन
▶️ राहुल गांधी (Rahul Gandhi WebSeries) ने बनाई अपनी नई वेब सीरीज जिसमें वो प्रधानमंत्री मोदी को हर तरफ से घेरते दिख रहे हैं।
▶️ अब तक 3 एपिसोड लॉन्च हो चुके हैं, वेब सीरीज सत्य का सफर (WebSeries Satya Ka Safar): राहुल गांधी के साथ।
▶️ तीसरे एपिसोड में राहुल ने मोदी को चाइना (India-China Matter) के मुद्दे पर घेरा और साथ ही साथ मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर भी सवाल उठाए हैं।

लॉकडाउन में लोगों ने वेब सीरीज (Rahul Gandhi WebSeries) का खूब मज़ा लिया और शायद काँग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Formar President Of Congress Rahul Gandhi) ने भी वेब सीरीज का लुफ्त खूब उठाया है। जी हाँ…हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि राहुल गांधी ने हाल में ही अपनी एक वेब सीरीज (Rahul Gandhi Weberies) लॉन्च की है जिसमें वो अलग-अलग पार्ट में मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते दिख रहे हैं।

Rahul Gandhi WebSeries का पहला एपिसोड

17 जुलाई को राहुल गांधी ने सत्य का सफर: राहुल गांधी के साथ (Satya Ka Safar : Rahul Gandhi Ke Sath) का पहला एपिसोड लॉन्च करवाया, जिसमें वो मुखर होकर प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi China Policies) के चाइना को ले कर नीतियों पर प्रहार करते नजर आए। अपने दूसरे एपिसोड मे भी राहुल का मुद्दा चीन ही रहा।

मोदी की छवि पर उठाए सवाल

अपने तीसरे एपिसोड में राहुल गांधी ने मोदी की छवि (PM Modi’s Character) पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया की कैसे मोदी ने भारत की जनता को मुर्ख बना कर खुद प्रधानमंत्री बन गए। राहुल ने आरोप (Rahul Allages On Modi) लगाया के मोदी ने जनता को झूठा यकीन दिलाया की जनता के सामने कोई और दूसरा विकल्प नहीं है। राहुल यही नहीं रुके अगले आरोप मे राहुल ने बताया की कैसे प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने अपनी छलावा वाली छवि के माध्यम से जनता को असल मुद्दे से भटका दिया है।

क्या होगा अगले एपिसोड में

जिस तरह राहुल गांधी (Rahul Gandhi Allages Modi) प्रधानमंत्री मोदी पर एक के बाद एक आरोप लगाते दिख रहे हैं उससे लगता है कि राहुल गाँधी वेब सीरीज (Rahul Gandhi WebSeries) में खुद को हीरो और मोदी को विलेन दिखाने के प्रयास में हैं।

राहुल के सत्य की वेब सीरीज (Rahul Ke Satya Ki Webseries) का क्या विश्लेषण होगा और कहां जाकर रुकेगी उनकी सत्य की खोज ये तो राहुल का भविष्य ही तय करेगा। वर्तमान में काँग्रेस (Congress) की स्थिति बड़ी नाजुक दिखाई दे रहीं जिस तरह राजस्थान में सरकार पर खतरा मंडरा रहा उससे राहुल की मुश्किलें बढ़ना तय मानी जा रही है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Somendra Raj Tiwari

Somendra Raj Tiwari