पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी के लिए भी बढ़ा खतरा

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी के लिए भी बढ़ा खतरा
▶️कोरोना संकट के बीच पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू कोरोना की चपेट में आ गए हैं
▶️कल ही स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू राहुल गांधी और पंजाब के मुख्यमंत्री से मिले थे
▶️कॉंग्रेस के कई और नेता भी रैली में मौजूद थे, ऐसे में पूरी कॉंग्रेस पार्टी पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है

Balbir Sidhu Corona Positive: कोरोना संकट के बीच लगातार आंकड़ों में बढ़ोतरी देखी जा रही है, खासकर इन दिनों कोरोना का कहर राजनेताओं पर तो जमकर बरस रहा है, आए दिन कोई ना कोई राजनेता कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ जाते हैं, और अब इस लिस्ट में पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू का नाम भी शामिल हो गया है।

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना संक्रमित

कोरोना संकट के बीच पंजाब के लोगों की स्वास्थ्य की सुरक्षा करने वाले स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू ही कोरोना (Health Minister Of Punjab Balbir Sidhu Found Corona Positive) की चपेट में आ गए हैं। जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य मंत्री की रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

Health Minister Of Punjab Balbir Sidhu Found Corona Positive

बलबीर सिद्धू के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर इसलिए भी ज्यादा फैल रही है क्योंकि कल ही स्वास्थ्य मंत्री राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पंजाब के मुख्यमंत्री से मिले हैं। सभी मिलकर एक रैली में शामिल हुए थे। ऐसे बलबीर सिद्दू के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi In Corona Danger) और पंजाब के मुख्यमंत्री की चिंताएं काभी बढ़ गई हैं।

हाल ही में राहुल गांधी से मिले थे बलबीर सिद्धू

बता दें कि रैली के दौरान स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू (Balbir Sidhu Corona) पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh CM Pujab) और कॉंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के सम्पर्क में आए थे। इसके अलावा कॉंग्रेस के कई और नेता भी वहां मौजूद थे। ऐसे में पूरी कॉंग्रेस पार्टी पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

बता दें कि पंजाब में कृषि के नए विधेयक (Farm Bill 2020) को लेकर लगातार प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन में तमाम बड़े बड़े नेता शामिल हो रहे हैं, और किसानों को सपोर्ट कर रहे हैं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।