क्या अंकिता लोखंडे की फ्लैट का ईएमआई भरते थे सुशांत? देखें सबूत!

क्या अंकिता लोखंडे की फ्लैट का ईएमआई भरते थे सुशांत? देखें सबूत!
▶️ एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के घर का ईएमआई सुशांत भरते थे
▶️ अंकिता ने अपने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है
▶️ सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट का ईएमआई भरते थे

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस हर दिन नया मोड़ ले रहा है। आय दिन इस केस में तरह-तरह के अपडेट आ रहे हैं। और आज एक अजीब खबर आई है कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के घर का ईएमआई सुशांत भरते थे। ऐसे में जब इस खबर ने जोर पकड़ा तो इसपर अंकिता ने रिएक्ट किया है और अपने घर के रजिस्ट्रेशन कॉपी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

अंकिता के घर का ईएमआई भरते थे सुशांत

Ankita Lokhande shares Instagram post on receiving help for loan installments from Sushant Singh Rajput

बता दें कि जब ये खबर उठी की अंकिता के घर का ईएमआई सुशांत भरते थे इस बात पर अंकिता ने अपने घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।


अंकिता ने लिखा है कि, ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट, और इसके ईएमआई चार्जेस हर महीने मेरे अकाउंट से कट रहे हैं। मैं सभी अटकलें दूर कर रही हूं और अब मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। #justiceforssr

सुशांत के सुसाइड केस से जुड़े बड़े राज़ देखने के ले क्लिक करें और देखें ये वीडियो 👇👇

मलाड स्थित फ्लैट का इंस्टालमेंट भरते थे सुशांत

Proof of Suhant Singh Rajput paying EMI for Ankita Lokhande's flat

दरअसल सुशांत केस में ईडी काफी दिनों से जांच कर रही है जिसमें पता लगा है कि एक्टर सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट (Rs. 4.5 crore flat) का ईएमआई भरते थे। जिसके बाद शंका सीधा अंकिता पर हुई क्योंकि उस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही हैं। ऐसे में अंकिता ने खुद की ओर से सफाई देते हुए सभी पेपर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।

Bank proof of Suhant Singh Rajput paying EMI for Ankita Lokhande's flat
Transaction details of Suhant Singh Rajput paying EMI for Ankita Lokhande's flat
Transaction records of Ankita Lokhande receiving EMI instalments from Sushant Singh Rajput

रिया ने भी लगाया था इल्जाम

दरअसल पूछताछ के दौरान ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (actress Rhea Chakraborty) ने भी अंकिता वाले फ्लैट के बारे में बात की थी और कहा था कि सुशांत अंकिता से फ्लैट खाली नहीं करवा पा रहे थे, इसलिए उनको हर महीने फ्लैट का इंस्टॉलमेंट भरना पड़ता था।

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।