दिल्ली स्थित सरकारी बंगला छिनने के बाद अब गुरुग्राम के लक्जरी फ्लैट में रहेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा

दिल्ली स्थित सरकारी बंगला छिनने के बाद अब गुरुग्राम के लक्जरी फ्लैट में रहेंगी प्रियंका गांधी वाड्रा
▶️ Priyanka Gandhi News: प्रियंका गांधी को मिली है सरकारी बंगले को खाली करने का नोटिस, अब दिल्ली छोड़ गुरूग्राम में रहेंगी प्रियंका
▶️ लोधी रोड स्थित बंगले को 31 जुलाई तक खाली के देंगी प्रियंका, दूसरे बंगले में चल रहा है मरम्मत का काम
▶️ लोधी इस्टेट वाले बंगले में पिछले 30 साल से रह रहीं थी प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा जल्द ही लोधी एस्टेट स्थित अपना सरकारी बंगला खाली करने वाली हैं। बता दें कि, 31 जुलाई को उनके सरकारी बंगले की तिथि पूरी होने वाली है। जिसके बाद प्रियंका से उनका सरकारी निवास छिन जाएगा और अब प्रियंका गुरुग्राम के एक लक्जरी फ्लैट में रहेंगी। यह हरियाणा के सबसे पोश इलाकों में से एक है। हालांकि वह यहां कुछ समय ही गुजारेंगी।

छिन गया प्रियंका का आलिशान बंगला (Priyanka Gandhi bunglow Delhi)

आपको बता दें कि हरियाणा के रेस कोर्स के पास डीएलएफ स्थित फ्लैट में रहेंगी यह फ्लैट सबसे पोश इलाकों में से एक है। बिल्डर की तरफ से सोसाइटी में तीन स्तरीय सुरक्षा प्रदान की गई है।

priyanka gandhi lodhi estate

कुछ ही दिनों तक यहां रहेंगी प्रियंका गांधी

आपको बता दें कि गुरुग्राम में प्रियंका कुछ ही समय गुजारेंगी, दिल्ली के सूजन पार्क में प्रियंका के घर में मरम्मत का कुछ काम चल रहा है। जिसके बाद प्रियंका अब कुछ समय के लिए गुरुग्राम में रहेंगी, वहा का काम पूरा होने के बाद वो वहां से शिफ्ट हो जाएंगी।

क्या हैं प्रियंका के नए फ्लैट की खासियत

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी के गुरुग्राम वाले नए फ्लैट की खासियत इस प्रकार हैं।

• हरियाणा का सबसे पोश एरिया में है प्रियंका का बंगला
• गुरुग्राम की सबसे लक्जरी सोसाइटी में से है एक
• सोसाइटी में हैं सुरक्षा के कड़े इंतजाम
• सारी सुविधाएं हैं प्रियंका गांधी के बंगले में
• तीन स्तरीय जांच सुरक्षा के हैं इंतज़ाम, बंगले में प्रवेश हेतु

आपको बता दें की 31 जुलाई को प्रियंका गांधी के बंगले की तारिक पूरी होने वाली हैं, जिसके बाद वो अपने गुरुग्राम वाले बंगले में शिफ्ट हो जाएंगी।

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।