तानाजी के डायरेक्टर के साथ, बाहुबली के हीरो प्रभास करेंगे अपनी अगली फिल्म

तानाजी के डायरेक्टर के साथ, बाहुबली के हीरो प्रभास करेंगे अपनी अगली फिल्म
▶️तानाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ काम करेंगे प्रभास
▶️आदिपुरुष, 3-D माइथोलॉजी पर आधारित होगी नई फिल्म
▶️आदिपुरुष के लिए कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म टाली गयी

बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास (Bahubali Film Actor Prabhas) की लोकप्रियता पूरे देश मे देखने को मिल रही है। प्रभास की अभी तक की आखिरी फिल्म साहो थी। जिसके चलते प्रभास काफी लोकप्रिय रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमे उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज़ (AdiPurush Poster Release) किया है। इस फिल्म में प्रभास तानाजी फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत के साथ काम कर रहे हैं।

बाहुबली फैंस के लिए खुशखबरी

डायरेक्टर ओम राउत (Director Om Raut) ने अपनी अगली फिल्म आदिपुरुष (AdiPurush Poster Release) में प्रभास के साथ काम करने का खुलासा किया है। आदिपुरुष में प्रभास एक मैथोलॉजिकल ड्रामा पर आधारित कहानी पर काम करते नज़र आएंगे। हालांकि अभी तक प्रभास के लुक को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

दरअसल, मंगलवार सुबह 7 :11 am पर प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम (Prabhas Instagram) अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने आदिपुरुष का पोस्टर (AdiPurush Poster Release) रिलीज़ किया है। आदिपुरुष का टैग लाइन है “सेलेब्रटिंग विक्टरी ऑफ़ गुड ओवर एविल” इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में कई बड़े नाम शामिल हो सकते हैं, हालाँकि अभी इसका कोई खुलासा नहीं किया गया है।

AdiPurush Poster Release

निम्न भाषाओं में रिलीज़ होगी फ़िल्म

प्रभास (Bollywood Actor Prabhas Fan Following) की लोकप्रियता पूरे भारत में देखने को मिलती है। फैंस के प्यार को देखते हुए इस फिल्म को हिंदी, तेलगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ आदि भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। चर्चा है कि इस फिल्म को साल 2022 में रिलीज़ किया जा सकता है।

प्रभास की अपकमिंग फिल्म

खबर है कि, प्रभास, दीपिका के साथ पहली बार काम करते नज़र आ सकते हैं, यह फिल्म एक साइंस फिक्शन पर आधारित हो सकती है, जिसका निर्देशन नाग अश्वनी (Director Naag Ashwini) कर रहे हैं। हालाँकि, अभी इस फिल्म के बारे में कोई ख़ास बात सामने नहीं आयी है।
प्रभास की आने वाली फिल्मो (Prabhas Upcoming Films) में राधे श्याम का भी नाम शामिल है। इस फिल्म में प्रभास पूजा हेंगड़े के साथ काम कर रहे हैं, और इसे राधा कृष्णा कुमार के निर्देशन में बनाने की तैयारी है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म आगे खिसकी

खबर है कि, कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) डायरेक्टर ओम राउत के साथ एक्शन थ्रिलर पर काम कर रहे थे। जिसकी स्क्रिप्ट के अनुसार फिल्म के एक बड़े हिस्से कि शूटिंग हांगकांग में होनी थी। लेकिन कोरोना के चलते इस फिल्म का काम रुक गया है और इस फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव किए जा रहे थे, ताकि इस फिल्म को जल्दी ही पूरा किया जाए। अब देखना ये है कि, क्या प्रभास की आदिपुरुष (AdiPurush Poster Release) के लिए, कार्तिक आर्यन की फिल्म का प्रोजेक्ट टाला जायेगा? इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।