बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पाण्डे ने मारपीट के जुर्म में पति को करवाया गिरफ्तार, जल्द होगी कोर्ट में पेशी

बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पाण्डे ने मारपीट के जुर्म में पति को करवाया गिरफ्तार, जल्द होगी कोर्ट में पेशी
▶️एक बार फिर एक्ट्रेस और बोल्ड मॉडल पूनम पांडे सुर्खियों में हैं और इस बार मामला मारपीट का है
▶️पूनम ने मारपीट और धमकी देने का आरोप अपने पति पर लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है
▶️सोमवार देर रात मेरे पति सैम ने मुझे मोलेस्‍ट करने की कोशिश की और मेरे साथ मारपीट भी किया है- पूनम पांडे

Poonam Pandey assult charges against husband: अभिनेत्री पूनम पांडे किसी ना किसी कारण से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अगर पूनम पांडे को सोशल मीडिया सेंसेशन कहें तो कोई दोराय नहीं होगी। पूनम हमेशा ही सोशल मीडिया से जुड़ी रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं। लेकिन एक बार फिर से एक्ट्रेस और बोल्ड मॉडल पूनम पांडे (Actress & Model Poonam Pandey) सुर्खियों में हैं और इस बार मामला मारपीट का है।

पति ने की पूनम पांडे के साथ मारपीट

आपने सुना होगा कि हाल ही में अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey Social Media Sensesation) ने अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। लेकिन अचानक ही उनकी शादी मीडिया की हेडलाइन बन गई। दरअसल पूनम पांडे ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि वो उनके साथ मारपीट करते हैं। पूनम ने मारपीट और धमकी देने का आरोप अपने पति पर लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद उनके पति को गोवा से गिरफ्तार किया गया है।

Poonam Pandey complaints againsts her husband

क्या था पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार ये घटना सोमवार की बताई जा रही है। अभिनेत्री पूनम पांडे गोवा के एक गांव में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान उनके साथ पति ने बुरा व्यवहार किया जिसके बाद पूनम ने पास के ही पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

शिकायत दर्ज करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर की माने तो पूनम कानाकोना पुलिस थाने (Canacona Police Station) आई थी शिकायत दर्ज करवाने जहां पूनम ने एफआईआर में लिखवाया है कि, ‘सोमवार देर रात मेरे पति सैम ने मुझे मोलेस्‍ट (Molest) करने की कोशिश की और मेरे साथ मारपीट भी किया है, इतना ही नहीं वो मुझे लगातार धमकियां भी दे रहा है।

पुलिस ने किया पूनम पांडे के पति को गिरफ्तार

आपको बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) द्वारा शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने उनके पति को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार अब सैम का मेडिकल टेस्‍ट होगा जिसके बाद कोर्ट में पेशी की तैयारी की जाएगी। दरअसल दोनों हनीमून के लिए गोवा भी गए थे जहां एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया था।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।