सुशांत के बारे में नकरात्मक लेख लिखते थे फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत के बारे में नकरात्मक लेख लिखते थे फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस
▶️ सुशांत के बारे में लगातार नेगेटिव रेटिंग करने के लग रहे हैं राजीव (Flim Critic Rajeev Masand) पर आरोप
▶️ केस से जुड़ रहा हैं कई हाई प्रोफ़ाइल लोगों का नाम
▶️ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर है मामले का दबाव लगातार हो रही है सीबीआई जांच (CBI Enquary) की मांग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Case) को गुज़रे एक महीने से अधिक का समय गुजर चुका हैं। लेकिन उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस मामले में पुलिस की जांच लगातार जारी है। पुलिस ने अब तक सुशांत कर करीबियों समेत बॉलीवुड कुछ नामी लोगों से भी बात की हैं।

इसी क्रम में पुलिस ने अब फिल्म समीक्षक राजीव मसंद (Flim Critic Rajeev Masand) को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया हैं। राजीव (Rajeev Masand) पर आरोप है कि वो सुशांत के लिए हमेशा से ही नेगेटिव बाते लिखते आए हैं। उनकी फिल्मों को नेगेटिव रेटिंग (Negative Rating To Sushant Movies) भी दी हैं। राजीव से पूछताछ के साथ पुलिस की पड़ताल तेज़ हो गई है।

rajiv masand

कौन है Rajeev Masand?

राजीव मसंद एक फिल्म समीक्षक (Rajeev Masand Film Critic) हैं जो फिल्मों के बॉक्स फॉफिस कलेक्शन (Box Office Collection) का आकलन कर उसे रेटिंग देते हैं। इसी प्रोफाइल के मद्देनज़र उनपर लगातार आरोप लगाया गया है कि वो सुशांत की फिल्मों को नेगेटिव रेटिंग देते आए हैं। इसीलिए खबरों की माने तो उन्हें मंगलवार 21 जुलाई को मुंबई पुलिस के बांद्रा पुलिस (Bandra Police Station) स्टेशन में पूछताछ हेतु बुलाया गया है। उन पर इस बीच यह आरोप भी लगाया जा रहा हैं कि उन्होंने ऐसा किसी के दबाव में आकर किया है।

लगातार हो रही है सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में लगातार CBI जांच की मांग की जा रही है। जिसको देखते हुए पुलिस के उपर भी इस मामले को हल करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। और अब धीरे धीरे हाई प्रोफ़ाइल लोगों नाम भी इस केस से जुड़ता जा रहा हैं। कभी रिया तो कभी कंगना को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा रहा हैं ऐसे में देखना यह हैं कि यह मामला कितनी देर में सुलझ पता है।

आगे की खबर के लिए बने रहे The Toss News के साथ

ये भी पढ़े :

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar