बिहार के चुनावी रण में एक ही दिन मोदी-राहुल की एंट्री

बिहार के चुनावी रण में एक ही दिन मोदी-राहुल की एंट्री
▶️ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में करेंगे चुनावी अभियान की शुरुआत
▶️ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज से बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार
▶️ प्रधानमंत्री बोले- जनता के सामने रखूंगा NDA के विकास का एजेंडा

Bihar Legislative Assembly Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण चुनाव के मतदान होने में मात्र 5 दिन बचे हुए हैं। बिहार में चुनावी प्रचार तो करीब 1 महीने पहले से ही शुरु हो चुका था लेकिन 23 अक्टूबर यानी आज से बिहार का सियासी तापमान चरम पर रहेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि आज से बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Formar Congress President Rahul Gandhi) चुनाव प्रचार में उतर रहे हैं। एक ओर जहां नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री मोदी साथ दिखेंगे तो दूसरी ओर राहुल गांधी राजद प्रमुख तेजस्वी यादव के साथ चुनावी मंच साझा करेंगे।

आज से बिहार में प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी अभियान शुरू

Bihar Election

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में चुनावी प्रचार (PM Modi Bihar Election Promotion) की शुरुआत करने जा रहे हैं। पीएम मोदी 9:30 बजे रोहतास के डेहरी स्थित बियाड़ा मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी गया के गांधी मैदान में करीब 11:15 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगे के कार्यक्रम में वे भागलपुर में होंगे। जहां 1:30 बजे प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री की डेहरी और भागलपुर की रैलियों में नीतीश कुमार उनके साथ होंगे। जबकि गया में प्रधानमंत्री मोदी के साथ जदयू नेता राजीव रंजन सिंह ललन (Rajeev Ranjan Singh Lallan), पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) मंच साझा करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने बृहस्पतिवार को ट्वीट (PM Modi Tweet) करते हुए लिखा कि कल मुझे बिहार के भाई बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। सासाराम, गया और भागलपुर में कल रैलियों को संबोधित करूंगा। रैलियों में जनता के सामने एनडीए की विकास नीति (NDA Development Policies) को रखूंगा और होने वाले चुनाव के लिए बिहार के लोगों से आशीर्वाद मांगूंगा।

तेजस्वी यादव संग दिखेंगे राहुल गांधी

बिहार चुनाव में विपक्षी महागठबंधन की गाड़ी भी टॉप गेयर पर चल रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज कांग्रेस और राजद (RJD) पार्टियों के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। राहुल गांधी की पहली रैली नवादा के हिसुआ में होगी, जहां उनके साथ तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी नजर आएंगे। वहीं दूसरी रैली में राहुल गांधी भागलपुर के कहलगांव में प्रचार-प्रसार करते नजर आएंगे।

आज का दिन बिहार चुनाव (Bihar Election 2020) के लिए बेहद खास इसलिए है क्योंकि आज यानी शुक्रवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक ही दिन बिहार में अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं। जाहिर सी बात है बिहार के सियासी तापमान में भारी बढ़ोतरी देखने को जरूर मिलेगी।

आगे पढ़ें-

Manoj Thayat

Manoj Thayat

पत्रकारिता मनोज का जुनून है। इसी जुनून को जीने के लिए और अपने तरीके से ख़बरों को आप तक पहुँचाने के लिए मनोज The Toss News के साथ जुड़े हैं। मनोज को पढ़ने, लिखने और संवाद करने का बेहद शौक है। देश-दुनिया की ख़बरों को आप तक समय-समय पर पहुँचाना मनोज का लक्ष्य है। आप सभी रोज़ाना मनोज द्वारा लिखी गईं ख़बरें पढ़ सकते हैं और Comment में अपना Feedback भी दे सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *