Hathras Gangrape Update: पीएम मोदी ने की सीएम योगी से मुलाकात, जांच के लिए बनाई गई टीम

Hathras Gangrape Update: पीएम मोदी ने की सीएम योगी से मुलाकात, जांच के लिए बनाई गई टीम
▶️19 वर्षीय युवती के साथ हुई बर्बता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की बैठक
▶️पीएम मोदी ने कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी
▶️हाथरस में जो घटना हुई है उसे लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक एसआईटी का गठन किया है

Hathras Gangrape Update: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मनीषा नाम की एक 19 वर्षीय युवती के साथ जो बर्बता हुई है उसे लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक (PM Narendra Modi and UP CM Yogi Adityanath Meeting) की है। जिसमें पूरी घटना पर बात हुई है, जिसमें पीएम ने अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है।

पीएम मोदी ने की सीएम योगी से वार्ता

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath Tweets about Meeting With PM) नें इस बातचीत को लेकर ट्वीट किया है। उन्होने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथरस की हुई दिल दहला देने वाली घटना पर बातचीत की है, पीएम ने कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

हाथरस (Hathras Gangrape) में जो घटना हुई है उसे लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक एसआईटी (SIT) का गठन किया है, ये पूरी टीम इस मामले के जांच करेगी, जिसमें ये समझने की कोशिश की जाएगी की घटना से पहले की स्थिति और बाद की स्थिति कैसी थी, औऱ किस तरह अपराधियों को दंडित किया जाए।

सीएम योगी का बयान

इस घटना के बारे में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Statement On Hathras Incident) ने कहा है कि, उत्तर प्रदेश की हाथरस में जो बालिका के साथ घटना हुई है उसे अंजाम देने वाले अपराधी किसी भी सूरत में नहीं बच सकेंगे, इस घटना के बारे में जांच के लिए विशेष प्रकार के जांच दल का गठन कर दिया गया है जिसमें एक दलित ऑफिसर को भी शामिल किया गया है, जो मामले की तह तक की परख करेंगे।

सीएम ने आगे कहा कि, जिस जांच दल का हमने गठन किया है वो आगामी सात दिवस में अपनी जांच रिपोर्ट पेश करेगा जिसके बाद ये केस फास्ट ट्रैक कोर्ट (Hathras Incident Case In Fast Track Court) में भेजा जाएगा जहां मुकदमें पर न्याय के लिए बहस होगी।

पुलिस ने शव के साथ की मनमौजी

सुबह से ही ये खबर फैल रही है कि पुलिस ने मनीषा #JusticeForManisha के परिवार के इजाज़त के बिना ही पीड़िता के शव को रात में ही अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने मनीषा के शव को बिना रीति के ही अंतिम संस्कार (Police Cremeted Manisha Dead Body Without Her Family) कर दिया, जिसे लेकर लोगों में काफी क्रोध देखा गया। जब ये खबर पूरी तरह से वायरल हो गई तो इसपर पुलिस ने सफाई पेश की है।

पुलिस ने अपनी सफाई में कहा है कि ये खबर असत्य है जिसे फैलाई जा रही है पुलिस ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। इसके अलावा पुलिस ने कहा कि हम इस वायरल खबर का खंडन करते हैं।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।