Photos: ‘बाबा का ढाबा’ की बदली रंगत, पूरी तरह चेंज हुई दुकान की तस्वीर

Photos: ‘बाबा का ढाबा’ की बदली रंगत, पूरी तरह चेंज हुई दुकान की तस्वीर
▶️बुजुर्ग कपल का बाबा के ढाबे की रौनक पूरी तरह से बदल गई है, दूर दूर से लोग यहां आ रहे हैं
▶️सोशल मीडिया की चकाचौंद के बाद बाबा का ढाबा के आसपास कई सारी दुकाने खुल गई हैं, हर जगह विज्ञापन नजर आ रहे हैं
▶️जोमैटो ने भी ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि उन्होने बाबा का ढाबा लिस्टिड कर लिया है

Baba Ka Dhaba Delhi: कुछ दिनों पहले सोशल मडिया पर ‘बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba Delhi)’ काफी फेमस हुआ था, ‘बाबा का ढाबा’ नाम की छोटी सी दुकान चलाने वाले बूढ़े बाबा की एक रोती हुई वीडियो क्या वायरल (Viral Video Of Baba Ka Dhaba) हुई बाबा की दुकान पूरी तरह से बदल गई है, यहां से लोगों की कतार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, दूर दूर से लोग ‘बाबा का ढाबा’ पर खाना खाने पहुंच रहे हैं।

‘बाबा का ढाबा’ की बदली किस्मत

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई बुजुर्ग कपल (Old Couple Video From Baba Ka Dhaba) की एक वीडियो ने इतनी सफलता हासिल की है कि अब इस ढाबे की रौनक पूरी तरह से बदल गई है। अब बाबा का ढाबा को जोमैटो (Baba Ka Dhaba Listed On Zomato) ने भी लिस्टिड कर दिया वहीं कुछ ही दिनों में ये ढाबा चमक उठा है। जो भी इस नई तस्वीर को देख रहा है चौंक जा रहा है।

Baba Ka Dhaba Delhi News

बाबा का ढाबा पर लगे विज्ञापन

बता दें कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुई थी, ये वीडियो एक ढाबे की है जिसे चलाने वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद (Kanta Prasad) एक वीडियो में अपनी मजबूरी सुनाते हुए रो पड़े, औऱ रोए भी क्यों ना अगर कोई 80 वर्ष का बुजुर्ग व्यक्ति रात काली करके मेहनत करता है औऱ उसे इसका फल नहीं मिलता तो आंखों में आंसू तो अपने आप ही आ जाते हैं, और बाबा के इसी आंसू को देखते हुए लोगों ने उनकी मदद की ठान ली।

जोमैटो में लिस्टिड हुआ बाबा का ढाबा

सोशल मीडिया की चकाचौंद के बाद बाबा के ढाबे के आसपास कई सारी दुकाने खुल गई हैं, हर जगह विज्ञापन नजर आ रहे हैं तो वहीं जोमैटो ने भी ट्वीट (Zomato Tweet About Baba Ka Dhaba) कर ये जानकारी दी है कि उन्होने बाबा का ढाबा लिस्टिड कर लिया है जिससे जो लोग यहां नहीं आ सकते वो खाना घर मंगा सकते हैं।

Baba Ka Dhaba Delhi News

बेटे नहीं करते हैं बाबा की मदद

बाबा और उनकी पत्नी दोनों मिलकर कई सालों से मालवीय नगर में ये ढाबा चलाते हैं। 80 वर्ष की उम्र में दोनों बहुत मेहनत करते हैं, बाबा ने बाताया की उनके दो बेटे और एक बेटी है लेकिन वो अपने गुजारे के लिए खुद कमाते हैं क्योंकि बेटे उनकी मदद नहीं करते। उन्होने कहा कि पहले लोग आते थे खाना खाते थे और ले भी जाते थे लेकिन जबसे लॉकडाउन हुआ सब बंद हो गया और वो लागत जितना भी पूरे दिन में नहीं वसूल पाते।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।