सुशांत केस में फर्जी कहानी फैलाने वाला वकील हुआ गिरफ्तार, लोगों को करता था बदनाम करने की कोशिश

सुशांत केस में फर्जी कहानी फैलाने वाला वकील हुआ गिरफ्तार, लोगों को करता था बदनाम करने की कोशिश
▶️सुशांत मामले में बेफिजूल की कहानी फैलाने वालों पर होगी कार्यवाई, मुंबई पुलिस हुई सक्रिय
▶️मुम्बई पुलिस की साइबर सेल ने दिल्ली से एक वकील जिसका नाम विभोर आनंद है को गिरफ्तार किया है
▶️आरोपी विभोर आनंद सुशान्त और दिशा सालियान की मौत को लेकर फर्जी कहानी बनाकर फैलाता था

Lawyer Vibhor Anand For Fake News on Sushant | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर तरफ ये मामला सुर्खियों में रहा था, लगातार लोग सोशल मीडियो का इस्तेमाल कर सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं, साथ ही कई लोग ऐसे में भी हैं जो गलत खबरें फैलाकर सुशांत के फैंस को भ्रमित करने का काम कर रहे थे लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला है क्योंकि अब इस केस में पुलिस सक्रिय हो गई है।

सुशांत केस में भ्रम फैलाने वाला वकील गिरफ्तार

आपको बता दें कि सुशांत केस में बेफिजूल की बातें फैलाने वाले और जिनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है उसे भी केस में शामिल करने के जुर्म में मुम्बई पुलिस की साइबर सेल (Cyber Cell Mumbai Police) ने दिल्ली से एक वकील जिसका नाम विभोर आनंद है को गिरफ्तार किया है, आरोपी वकील को IPC और IT एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है।  

आरोपी फर्जी कहानी बनाकर फैलाता था

Vibhor Anand booked for spreading false stories on Sushant's death

मुम्बई पुलिस क्राइम ब्रांच की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी विभोर आनंद सुशान्त और दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत को लेकर फर्जी कहानी बनाकर फैलाता था, और अपनी कहानी में उन लोंगो को भी लेकर बदनाम करता था जिनका इस केस से कोई लेनादेना नहीं है।

सरकार के लिए बोलता था अपशब्द

पुलिस ने ये भी बताया कि ये आरोपी सरकार और मुम्बई पुलिस के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल करता था, औऱ केस में पुलिस को टारगेट करता रहता था, जिसके बाद पुलिस की टीम ने दिल्ली (Delhi) से आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि सुशांत केस की जांच में लगातार हो रही देरी को देखते हुए सुशांत के फैंस सीबीआई (CBI) से नाराज चल रहे थे, इसी बीच सीबीआई ने केस को लेकर बयान दिया है कि अभी भी मामले की जांच चल रही है, टीम अलग अलग तथ्यों को खोज रही है।

आगे पढ़ें:

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *