आईपीएल 2020 पर कोरोना का कहर, अब BCCI की मेडिकल टीम का सदस्य निकला संक्रमित

आईपीएल 2020 पर कोरोना का कहर, अब BCCI की मेडिकल टीम का सदस्य निकला संक्रमित
▶️BCCI की मेडिकल टीम में से एक शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया है, BCCI ने कहा कोरोना के लक्षण नहीं हैं
▶️दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड के अलावा भी कई मेंबर कोरोना संक्रमित पाए गए थे
▶️चेन्नई सुपर किंग्स से भी करीब 13 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे

IPL News Update: इन दिनों आईपीएल 2020 पर संकट के बादल छाए हुए हैं। भारत के लिए 2020 का आईपीएल सही दिशा में जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। CSK के टीम में से कई लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब BCCI की मेडिकल टीम में से भी एक शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया है।

BCCI की मेडिकल टीम से शख्स निकला कोरोना संक्रमित

BCCI की मेडिकल टीम से कोरोना संक्रमित पाए जाने से पहले सुपरकिंग्‍स के दो खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे, दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड के अलावा भी कई मेंबर संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद दोबारा इनकी जांच की गई जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई।

BCCI ने माना कि टीम का एक मेंबर है कोरोना संक्रमित

बता दें कि बीसीसीआई ने इस बात को कबूल किया है कि उनके टीम से एक मेंबर कोरोना संक्रमित पाया गया है। यहां तक की बीसीसीआई ने ये भी कहा कि जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटीव पाया गया है उसके अंदर कोई भी कोविड के लक्षण नहीं है। फिर भी बीसीसीआई द्वारा उन्हे कुछ दिनों के लिए क्‍वारंटीन कर दिया गया है।

पहले भी 13 सदस्य मिले थे संक्रमित

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में खबर आई थी कि चेन्नई सुपर किंग्स से करीब 13 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि राहत तब मिली जब ये सभी सदस्य दूसरे टेस्ट में नेगेटिव मिले।

member of bcci medical team is corona positive
Image source- The statesman

इसके अलावा क्रिकेटर सुरेश रैना भी आपीएल छोड़कर भारत वापस लौट आए। शुरूआत में खबर ये आई थी कि होटल मैनेजर से झड़प होने के बाद वो वापस लौट आए। लेकिन अब खबर ये आई है कि परिवार में कुछ सदस्यों की मौत होने के बाद उन्हे जल्दबाजी में आईपीएल छोड़कर वापस आना पड़ा। दरअसल सुरेश रैना की बुआ के घर में कुछ लोगों ने हमला कर दिया था जिससे उनके फूफा औऱ भाई की मौत हो गई।

19 सितंबर से होगा आईपीएल

बता दें कि लंबे समय से इंतजार कर रहे दर्शकों का पसंददिदा मैच आईपीएल अब 19 सितंबर से होने जा रहा है। क्रिकेट का ये महा मुकाबला इस बार यूएई में आयोजित किया गया है। जिसमें कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कई इंतजाम किए जा रहे हैं।

आगे पढें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।