रिपब्लिक टीवी कमिश्नर परमबीर सिंह पर दर्ज करवाएगा 200 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

रिपब्लिक टीवी कमिश्नर परमबीर सिंह पर दर्ज करवाएगा 200 करोड़ की मानहानि का मुकदमा
▶️टीआरपी घोटाले वाले एफआईआर में रिपब्लिक भारत का नाम ना होने के बाद भी चैनल की छवि खराब करने पर परमबीर सिंह को बॉम्बे हाईकोर्ट ने फटकार लगाई है
▶️कोर्ट ने कहा रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क का टीआरपी घोटाले से कोई लेना देना नहीं है
▶️अर्नब गोस्वामी ने कि इसने हमें बदनाम किया है हम इसे छोड़ेंगे नहीं, मुकदमें पर काम शुरू हो चुका है

Repubic Tv TRP Scam Case: मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। ट्वीटर पर भी परमबीर सिंह (Parambir Singh Commissioner Mumbai Police) नाम खूब ट्रेंड कर रहा है। जानकारी के अनुसार एफआईआर में रिपब्लिक भारत का नाम ना होने के बाद भी चैनल का नाम लेने के कारण परमबीर सिंह को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay Highcourt) ने भी फटकार लगाई है।

परमबीर सिंह को कोर्ट ने लगाई फटकार

मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी चेतावनी दी है साथ ही ये भी कहा है कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क (Republic Media Network) का टीआरपी घोटाले (TRP Scam) से कोई लेना देना नहीं है साथ ही चैनल के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर भी कोई आरोप नहीं है।

कोर्ट की तरफ से जब ये बयान आया तब रिपब्लिक भारत ने ऐलान किया है कि परमबीर सिंह पर 200 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाएगा। इसके अलावा अर्नब गोस्वामी ने यहां तक कह दिया है कि इसने हमें बदनाम किया है हम इसे छोड़ेंगे नहीं।

TRP Scam Case: Republic Tv Decided to File Defamation Case on Parambir Singh

मुंबई पुलिस ने मानी गलती

आपको बता दें टीआरपी की गहमागहमी औऱ आरोप प्रत्यारोप में जब महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Goverment) और मुंबई पुलिस से पूछताछ की गई तब दोनों ने ये स्वीकार कर लिया कि एफ़आईआर में रिपब्लिक भारत का नाम शामिल नहीं है। जिसके बाद अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Chief Republic Tv) ने परमबीर सिंह पर 200 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाने का आदेश दिया है।

200 करोड़ की मानहानि में 100 करोड़ अर्नब गोस्वामी की छवि जनता व उनके फैंस के बीच खराब करने के लिए औऱ दूसरा 100 करोड़ रिपब्लिक टीवी की छवि को खराब करने के लिए होगा। आपको बता दें कि मानहानी का मुकदमा करने पर काम शुरू हो चुका है।

परमबीर सिंह ने रिपब्लिक भारत पर लगाया था आरोप

बताते चलें कि हाल ही में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh Commissioner Mumbai Police) ने एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस के जरिए रिपब्लिक भारत पर ये आरोप लगाया था कि ये चैनल टीआरपी (Fake TRP Case) की सेंधमारी करता है, दर्शकों को अपना चैनल देखने के लिए पैसे देता है।

जब रिपब्लिक भारत के पास इस आरोप की कॉपी आई तो इस शिकायत में कहीं भी रिपब्लिक भारत का नाम था ही नहीं बल्कि रिपब्लिक की जगह इंडिया टुडे ग्रूप का नाम दर्ज था, जिसके बाद परमबीर सिंह के झूठ पर से पर्दा उठ गया। और इसकी भरपाई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह मानहानी की रकम के जरिए करेंगे।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।