उत्तर कोरिया जाने वाले लोगों को देखते ही मार दी जाएगी गोली, कोरोना संक्रमण रोकने का जारी हुआ नया फरमान

उत्तर कोरिया जाने वाले लोगों को देखते ही मार दी जाएगी गोली, कोरोना संक्रमण रोकने का जारी हुआ नया फरमान
▶️उत्तर कोरिया ने कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए नया विकल्प जारी कर दिया है, चीन से जाने वाले लोगों को देखते ही मार देंगे गोली
▶️उत्तर कोरिया में शूट-टू-किल का आदेश जारी कर दिया गया है जिससे कोरोना कंट्रोल हो सके
▶️उत्तर कोरिया की तरफ से बोर्डर पर स्पेशल ऑपरेशंस फोर्स (SOF) तैनात कर दिया गया है

North Korea’s Dictator New Decree : दुनियाभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) जमकर कहर बरपा रहा है। आय दिन आने वाले संक्रमितों के आंकड़े दिल दहला देने वाले हो गए हैं। इस संक्रमण से झूझ रहा हर देश कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं कई देश वैक्सीन बनाने की होड़ में भी लगे हैं। लेकिन उत्तर कोरिया को इन सभी स्थितियों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। क्योंकि उत्तर कोरिया ने कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए नया विकल्प जारी कर दिया है।

उत्तर कोरिया गए तो जान से हाथ धो बैठोगे

दरअसल उत्तर कोरिया के बादशाह ने ये फरमान जारी कर दिया है कि, यदि कोई शख्स चीन से उत्तर कोरिया में दाखिल होता है तो उसे देखते ही गोली मार दिया जाए। यानी अब उत्तर कोरिया में शूट-टू-किल (Shoot-to-Kill Decree) का आदेश दिया गया है।

North Korea's Dictator New Decree

आपको बता दें कि जहां एक ओर पूरी दुनिया कोरोना संक्रमण से झूझ रही वहीं उत्तर कोरिया में अभी तक एक भी कोरोना मरीज की पुष्टि नहीं हो सकी है। यही कारण है कि उत्तर कोरिया अपने देश में एक भी मरीज नहीं चाहता है। और इसलिए उत्तर कोरिया के कमांडर रॉबर्ट अब्राहम्स (Robert Abrams) ने गुरुवार के दिन ‘संक्रमित व्यक्ति को गोली मारने’ का फरमान जारी किया है।

उत्तर कोरिया में शूट-टू-किल का फरमान जारी

दरअसल रॉबर्ट अब्राहम्स ने एक ऑनलाइन कॉन्फ्रेंस में कहा कि ‘नॉर्थ कोरिया (North Korea) ने चीन के बॉर्डर पर कुछ किलोमीटर की दूरी तक बफर जोन बना दिया गया है। जिसके बाद उत्तर कोरिया की तरफ से बोर्डर पर स्पेशल ऑपरेशंस फोर्स (SOF) तैनात कर दिया गया है। और यहां कोई भी चीनी व्यक्ति उत्तर कोरिया आता दिखे तो उसे फ़ौरन गोली मार दिया जाएगा।

आगे पढ़ें :

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।