एक बार फिर नीतीश कुमार बने NDA विधायक दल का नेता, दोबारा बनेंगे बिहार के सीएम

एक बार फिर नीतीश कुमार बने NDA विधायक दल का नेता, दोबारा बनेंगे बिहार के सीएम

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। रिजल्ट के बाद भी विपक्षी पार्टी अपनी सरकार बनाने का दावा ठोक रही थी लेकिन अब ये आरोप-प्रत्यारोप यहीं थम गया है, जी हां…पटना में एनडीए के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में एक बार फिर से नीतीश कुमार को एनडीए विधायक दल का नेता चुना लिया गया है यानि अब एक बार फिर नीतीश कुमार के हाथों में बिहार की सत्ता होगी।

एक बार फिर नीतीश कुमार बनेंगे बिहार के सीएम

बता दें कि केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह ने एनडीए विधायक दल की बैठक में नेता के रूप में नीतीश कुमार का ही नाम लिया। जानकारी के अनुसार कुछ ही देर में नीतीश कुमार राज्यपाल फागू चौहान से मिलने पहुंचेंगे जहां वो सातवीं बार मुख्यमंत्री बनने का दावा पेश करेंगे।

Bihar Election 2020: Nitish Kumar Will Again Be CM Of Bihar

सोमवार को होगा शपथ ग्रहण समारोह

आशंका ये जताई जा रही है कि सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है लेकिन अभी कुछ साफ नहीं हो सका है। इसके अलावा मंत्रिमंडल में भाजपा या जदयू में से किसके ज्यादा मंत्री होंगे ये भी साफ नहीं हो सका है। इस बैठक में उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल जैसे कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

बता दें कि हाल ही में तेजस्वी यादव ने बैठक की थी जिसमें उन्होने ये दावा किया था कि सरकार उनकी ही बनेगी, क्योंकि नीतीश कुमार ने छल-कपट से जीत हासिल की है।

Mahima Nigam

Mahima Nigam

महिमा एक चंचल स्वभाव कि लड़की है और रियल लाइफ में खेलकूद करने के साथ इन्हें शब्दों के साथ खेलना भी काफी पसंद है। बता दें कि इस वेबसाइट को शुरू करने का सपना भी महिमा का है और उसे मंज़िल तक पहुंचाने का भी। उम्मीद करते हैं कि आप साथ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *