सीएम नहीं बनना चाहते थे नीतीश कुमार, बैठक में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सीएम नहीं बनना चाहते थे नीतीश कुमार, बैठक में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
▶️विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद नीतीश कुमार ने ये कहा कि वो मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे
▶️नीतीश कुमार ने कहा कि मैं ये चाहता था कि इस बार बिहार का मुख्यमंत्री भाजपा में से ही कोई बने
▶️नीतीश कुमार सीएम तो वहीं सुशील कुमार मोदी बतौर डिप्टी सीएम की शपथ लेने जा रहे हैं

Nitish Kumar Disclosure: लंबे समय से चल रही गहमागहमी के बाद अब सोमवार को नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। लेकिन शपथ ग्रहण समारोह से पहले ही नीतीश कुमार (Nitish Kumar CM Bihar) ने एक ऐसा बयान दे दिया है कि सभी चौंक गए हैं। पटना में बैठक के दौरान विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद ही नीतीश कुमार ने ये कहा कि वो मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे।

मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे नीतीश कुमार

बैठक में नीतीश कुमार ने कहा कि मैं ये चाहता था कि इस बार बिहार का मुख्यमंत्री (Cheif Minister Of Bihar) भाजपा में से ही कोई बने लेकिन भाजपा के लोगों ने ही मुझसे मुख्यमंत्री बनने के लिए आग्रह किया मैं तो मुख्यमंत्री बनना ही नहीं चाहता था। बैठक के बाद उनके ही नेतृत्व में एक शिष्टमंडल गवर्नर हाउस (Delegation Governor’s House) गया जहां उन्होने एनडीए की सरकार (NDA Government) बनाने को लेकर दावा पेश किया।

Nitish Kumar did not want to become Chief Minister

सुशील कुमार मोदी बनेंगे डिप्टी सिएम

आपको बता दें कि इस बार नीतीश कुमार सातवीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे तो वहीं सुशील कुमार मोदी बतौर डिप्टी सीएम (Sushil Modi Deputy CM Bihar) की शपथ लेने जा रहे हैं।

नीतीश कुमार ने नहीं किया था सीएम बनने का दावा

इस बारे में बीजेपी विधायक मंटू कुमार (Mantu Kumar BJP MLA) ने भी एनडीए की बैठक से बाहर आते हुआ कहा कि इस बार नीतीश कुमार सीएम बनने के लिए तैयार नहीं थे वो इसके लिए कई बार मना चुके हैं क्योंकि वो चाहते थे कि इस बार बीजेपी से कोई सीएम पद की शपथ ले, लेकिन बीजेपी के नेताओं ने ही उन्हे सीएम पद की शपथ लेने के लिए राजी किया है।

इतना ही नहीं पहले भी जब नीतीश कुमार से मीडिया ने सवाल किए थे तो उन्होने कहा था कि सीएम का उन्हे अभी पता नही है ये बीजेपी तय करेगी। मिली जानकारी के अनुसार कल यानि सोमवार 4:30 बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा।

Omkar Bhaskar

Omkar Bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *