NIKITA MURDER CASE: हत्यारे तौफिक का कांग्रेस पार्टी से है सीधा संबंध, आरोपी के चाचा हैं विधायक

NIKITA MURDER CASE: हत्यारे तौफिक का कांग्रेस पार्टी से है सीधा संबंध, आरोपी के चाचा हैं विधायक
▶️तौफिक नाम का अपराधी जो निकिता पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाता था उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है
▶️पुलिस भी अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए उस कार के मालिक से भी पूछताछ करने को तैयार है जिसमें दोनों आरोपी बैठकर आए थे
▶️हत्यारा तौफिक कांग्रेस (Congress) विधायक आफताब अहमद का भतीजा लगता है इन लोगों की बड़े बड़े नेताओं से संपर्क है

Ballabhgarh Murder Case: बल्लभगढ़ हत्या कांड से तो सभी अवगत हैं, निकिता #JusticeForNikita नाम की एक छात्रा जिसकी एक तरफे प्यार के कारण बली चढ़ गई औऱ पलभर में ही उसके अफसर बनने का सपना चूर-चूर हो गया। हर साल टॉप करने वाली निकिता कॉलेज से एग्जाम देकर बाहर निकल रही थी वो क्या जानती थी कि आज का उसका ये एग्जाम जीवन का आखिरी एग्जाम बन जाएगा।

क्या हुआ था निकिता के साथ

निकिता के साथ क्या हुआ था इस सवाल का जवाब देश का हरेक व्यक्ति जानता है, फिर भी बता दें कि निकिता कॉलेज से परिक्षा देकर बाहर निकल रही थी तभी तौफिक (Nikita Murder Case Main Accused Taufeeq) नाम के एक आरोपी ने जबरन उसे गाड़ी में बैठाने की कोशिश की जब वो इस काम में सफल ना हो सका तो उसने निकिता को गोली मार दी जिसके कारण मौके पर ही निकिता की मौत हो गई।

आरोपी ने कबूला गुनाह

छानबीन के बाद निकिता के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसमें से तौफिक नाम का अपराधी जो निकिता पर धर्म परिवर्तन (Love Jihad) करने का दबाव बनाता था उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार उस कार का भी पता लगा लिया गया है जिसमें निकिता को जबरन बैठाने की कोशिश की जा रही थी।

पुलिस को मिले अवैध हथियार

बता दें कि आरोपी ने निकिता की हत्या (Nikita Murder Case SIT) करने के लिए अवैध हथियार का इस्तेमाल किया था। इस केस को SIT के हाथों में दे दिया गया है जिसके बाद SIT की पूरी टीम पीड़ित परिवार के घर मौजूद है और तमाम तरह की पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस भी अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए उस कार के मालिक से भी पूछताछ करने को तैयार है जिसमें दोनों आरोपी बैठकर आए थे।

विधायक आफताब अहमद का भतीजा है तौफिक

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक निकिता के भाई नवीन तोमर ने बताया कि हत्यारा तौफिक कांग्रेस विधायक आफताब अहमद (Congress MLA Aftaab Ahmed) का भतीजा लगता है इन लोगों की बड़े बड़े नेताओं से संपर्क है शायद यही कारण है कि तौफिक के भीतर इतनी हिम्मत आ गई की उसने इतना बड़ी कदम उठा लिया। नवीन ने ये भी बताया कि पहले भी इस तरह की घटना होते होते बची थी उस समय हमने नेताओं के मुंह लगने से अच्छा सलाह कर के मामले को खत्म कर दिया था।

हर साल टॉप करती थी निकिता

निकिता के परिवार (Ballabhgarh Victim Family) ने बताया कि उनकी बच्ची हर साल टॉप करती थी, वो बढ़ाई में बहत होशियार थी और बढ़ाई पूरी होने के बाद अफसर बनना चाहती थी जिसके लिए वो रात दिन मेहनत करती थी। आरोपी तौफिक निकिता के परिवार के मुताबिक उसपर शादी का दबाव बनाता था। यही नहीं परिवार ने आगे बताया कि तौफिक चाहता था कि निकिता धर्म परिवर्तन कर ले और मुस्लिम बन जाए।

क्या बल्लभगढ़ नही जाएंगे राहुल गांधी?

हाथरस केस (Hathras Incident) में राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ने परिवार से मिलने के लिए कितना हाई वोल्टेज ड्रामा क्रियेट किया था ये तो सभी ने देखा ही था लेकिन हर बार महिलाओं के हित में आवाज खड़ी करने वाली कांग्रेस आज खामोश क्यों है? क्या अब राहुल (Rahul Gandhi) औऱ प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) हाथरस की तरह बल्लभगढ़ पीड़ित परिवार से मिलने नहीं जाएंगे? आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी चुप है….शायद इसलिए क्योंकि हत्यारा कांग्रेस विधायक का भतीजा है?

इस सवाल का जवाब तो कांग्रेस पार्टी के पास ही है, अब देखना ये होगा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस की तरह ही निकिता के पिरवार से मिलने जाते हैं या नहीं।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *