‘खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया’ शो की विनर बनी निया शर्मा, देखें तस्वीरें

‘खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया’ शो की विनर बनी निया शर्मा, देखें तस्वीरें
▶️‘खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया’ शो की विनर बनी अभिनेत्री निया शर्मा
▶️निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है
▶️फिनाले तक निया शर्मा के साथ अली गोनी, करण वाही, जैस्‍म‍िन भसीन और भारती सिंह भी पहुंची थीं

खतरों के खिलाड़ी शो का नाम तो आपने सुना ही होगा। इस शो को भारत के सबसे बड़े स्टंट वाला शो कहा जाता है। जिसमें पुरूष से लेकर महिलाएं भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। लेकिन इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी – मेड इन इंडिया’ (Khatron Ke Khiladi Made in India) का फिनाले एपिसोड काफी चर्चा में रहा। और इस चर्चा का मुख्य पात्र निया शर्मा बनी हुई हैं।

निया शर्मा ने जीता खतरों के खिलाड़ी का ताज

बता दें कि टिवी की हॉट नागिनों में शुमार निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी का ताज जीत लिया है। निया शर्मा का जीतना किसी के लिए हैरानी की बात नहीं है क्योंकि पूरे शो में निया ने खतरनाक से खतरनाक स्टंट को करने के लिए आगे रहीं थी और इस तरह के स्टंट बिना डरे कर निया ने सभी को हैरान कर दिया था।

Nia Sharma wins Khatron Ke Khiladi

निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की है। जिसमें वो शो के होस्ट रोहित शेट्टी और पूरी टीम के साथ दिखाई दे रही हैं। इस बहादूरी के बाद सभी लोग निया शर्मा को बधाई दे रहे हैं साथ ही कलर्स ने भी निया को बधाई दी है।

ये स्टार्स भी पहुंचे फिनाले तक

खतरों के खिलाड़ी शो के फिनाले तक निया शर्मा के साथ अली गोनी, करण वाही, जैस्‍म‍िन भसीन (Jasmine Bhasin) और भारती सिंह (Bharti Singh) भी पहुंची थीं। इस शो को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने मुंबई की फिल्म सिटी में शूट किया था। जिसके कारण इस शो का नाम मेड इन इंडिया कर दिया गया था।

Nia Sharma wins Colors TV Khatron Ke Khiladi

बता दें कि शुरू से ही लोगों का यही कहना था कि निया शर्मा ही इस बार विनर बनेंगी। क्योंकि निया जिस तरह के डरावने स्टंट बिना सहमे कर लेती थी उसे देखकर ही बाकी के प्रतिभागियों के रोंगटे खड़े हो जाते थे। औऱ इसी बहादूरी ने निया को विनर बना दिया है।

आगे पढ़ें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।