क्या हुआ था 13 दिसंबर की उस रात, सुशांत की पड़ोसी ने किया खुलासा

क्या हुआ था 13 दिसंबर की उस रात, सुशांत की पड़ोसी ने किया खुलासा

▶️13 दिसंबर की रात 10.30 बजे से ही था सुशांत के घर में अंधेरा, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ- पड़ोसी
▶️सुशांत के कमरे की लाइट हमेशा सुबह करीब 4 बजे तक जलती रहती है- पड़ोसी
▶️सीबीआई की 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6 से 8 सीबीआई अफसर फ्लैट पर पहुंचे थे



बीते कुछ दिनों में सुशांत केस में कई ऐसे अपडेट आए जिसने इस मसले को पूरी तरह से बदल कर रख दिया। पहले जहां केस सिर्फ नेपोटिज्म पर अटका था तो वहीं अब पूरी शक की सूई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर अटक गई है, और अब जब मामला सीबीआई के पास पहुंच गया है तब से इस केस को दोबारा रीक्रिएट किया जा रहा है।

क्या हुआ था 13 दिसंबर की रात

CBI to begin enquiry into Sushant's case today

सुशांत केस में सीबीआई ने एक्टर के घर के बगल में रहने वाली एक पड़ोसी महिला ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। दरअसल पड़ोसी महिला ने खुलासा किया है कि सुशांत की मौत के एक दिन पहले यानि की 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी, औऱ पूरी तरह अंधेरा था।

अब आप सोच रहे होंगी की लाइट बंद होना कौनसी बड़ी बात है, तो हम बताते हैं कि इस केस में इस लाइट ने कैसे नया मोड़ लिया, महिला का कहना है कि सुशांत के कमरे की लाइट हमेशा सुबह करीब 4 बजे तक जलती रहती है। औऱ इतने सालों में ऐसा पहली बार हुआ जब सुशांत के कमरे की लाइट 13 दिसंबर की रात 10.30 बजे ही बंद हो गई थी।

महिला के बयान से गहराया शक

महिला के इस बयान से केस में नया मोड़ आ गया है। पड़ोसी महिला का कहना है कि उस दिन उन्हे कुछ गलत होने का अंदेशा तो हुआ था, ऊपर से बंद लाइट ने उनका शक ताजा कर दिया।

बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई की टीम पूरी तरह छानबीन में लगी हुई है। औऱ जांच टीम सुशांत के घर भी पहुंची थी, जहां छत पर चढ़कर पूरे इलाके में कहां-कहां सीसीटीवी लगे हैं इस बात पर चर्चा हुई। आज सीबीआई की 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, 6 से 8 सीबीआई अफसर फ्लैट पर पहुंचे थे जहां मौत को दोबारा से रीक्रिएट किया गया।

आगे पढें

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।