धर्मा प्रोडक्शन के सबसे बड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने भेजा समन, होंगे बड़े खुलासे

धर्मा प्रोडक्शन के सबसे बड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी ने भेजा समन, होंगे बड़े खुलासे
▶️ दीपिका, सारा औऱ श्रद्धा के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को भी एनसीबी ने समन भेज दिया है
▶️ क्षितिज सबसे बड़े डायरेक्टर के नाम से मशहूर हैं ऐसे में उनको समन भेजा जाना सितारों के लिए चिंता का विषय बन गया है
▶️ क्षितिज को 25 सितंबर को 11 बजे पूछताछ के लिए पेश होना है

Dharma Production :: Kshitij Prasad: सुशांत सिंह सुसाइड केस (Sushant Suicide Case) में जबसे ड्रग एंगल निकलर सामने आया है तबसे ही पूरा बॉलीवुड ड्रग गैंग में तब्दिल हो गया है। फिल्मीजगत से ड्रग्स के लेनदेन में संलग्न लगातार एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं और अब जो खुलासा हुआ है वो बेहद चौंका देने वाला है क्योंकि इन शख्स से कई लोगों को सीधा कनेक्शन है।

ड्रग्स में संलग्न धर्मा प्रोडक्शन

आपको बता दें कि इन दिनों तमाम सबूत मिलने के बाद एनसीबी सितारों को समन भेजने के काम में जुटी हुई है। दीपिका, सारा औऱ श्रद्धा के बाद अब धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) को भी एनसीबी ने समन भेज दिया है। जी हां अब धर्मा प्रोडक्शन भी इस ड्रग्स के जाल में उलझ चुका है।

Kshitij Prasad Director Dharma Production

कयास तो ये लगाए जा रहे हैं कि क्षितिज से पूछताछ में कई औऱ बड़े खुलासे हो सकते हैं क्योंकि क्षितिज सबसे बड़े डायरेक्टर के नाम से मशहूर हैं ऐसे में उनको समन भेजा जाना सितारों के लिए चिंता का विषय बन गया है।

धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी का समन

धर्मा प्रोडक्शन के मशहूर डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को एनसीबी (NCB) ने समन भेज दिया है औऱ समन में लिखा है कि उन्हे कल यानी 25 सितंबर को 11 बजे पूछताछ के लिए पेश होना है। आपको बता दें कि ड्रग्स की लेनदेन में गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स अनुज केशवानी (Drug Paddler Anuj Keshwani) ने क्षितिज प्रसाद का नाम लिया था। जिसके बाद एनसीबी ने एक्शन लिया है। क्षितिज प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन के एक्सीक्युटीव प्रोड्युसर हैं।

जिस तरह से लगातार बॉलीवुड ड्रग माफिया (Bollywood Drug Maafia) बनता जा रहा है उसे देखकर तो यही लगता है कि जल्द ही फिल्मजगत का खातमा होने वाला है। बता दें कि एनसीबी ने दीपिका को भी समन भेजा है जिसके बाद आज दीपिका गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं। जल्द ही पूछताछ के लिए एनसीबी के दफ्तर जाएंगी।

आगे पढ़ें-

Juli Kumari

Juli Kumari

जूली एक सिंपल सी लड़की है जिसे खुद सजना और ख़बरों को अपने शब्दों से सजाना बेहद पसंद है। जूली को राजनीति, लाइफस्टाइल और कविताएं लिखने का भी काफी शौक है। आप The Toss News में जूली के लिखे हुए लेखों को पढ़ सकते हैं और पसंद आए तो शेयर भी कर सकते हैं। और एक राज़ की बात बताऊं? कमेंट कर के या हमारे Social Media Platforms पर मेकअप और हेयरस्टाइल टिप्स भी ले सकते हैं।